Paytm का बंपर ऑफर, मात्र 9 रुपए में खरीद सकते हैं LPG सिलेंडर

रसोई गैस सिलेंडर के दाम काफी बढ़ गए हैं ऐसे में पेटीएम अपने ग्राहकों के लिए एक ऑफर लेकर आया है जिसके तहत मात्र 9 रुपए में एलपीजी सिलेंडर मिल सकता है। 

Paytm bumper offer, you can buy LPG cylinder only 9 rupees
एलपीजी सिलेंडर पर पेटीएम का ऑफर (तस्वीर-istock) 

नई दिल्ली: रसोई गैस सिलेंडर की कीमतें काफी बढ़ गई हैं। बिना सब्सिडी वाले 14.2 किलोग्राम के एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत अभी 809 रुपए है। जिस तरह से कच्चे तेल की कीमतें बढ़ रही हैं, उससे लगता है कि कीमतें कम होना मुश्किल है। हालांकि, एलपीजी सिलेंडर की बढ़ी हुई कीमतों से राहत देने के लिए पेटीएम अपने ग्राहकों के लिए एक बंपर ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक 809 रुपए का गैस सिलेंडर मात्र 9 रुपए में प्राप्त कर सकते हैं। पेटीएम ने कैशबैक ऑफर किया है। इस कैशबैक ऑफर के तहत अगर कोई ग्राहक गैस सिलेंडर बुक करता है, तो उसे 800 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। अगर आप भी पेटीएम के इस ऑफर का बेनिफिट लेना चाहते हैं, तो आपके पास ऐसा करने के लिए 30 अप्रैल 2021 तक का मौका है। 

कैशबैक ऑफर की शर्तें

ये ऑफर केवल उन उपभोक्ताओं के लिए है जो पहली बार एलपीजी सिलेंडर बुक करेंगे और पेटीएम से भुगतान करेंगे। जब आप एलपीजी सिलेंडर के लिए बुकिंग और भुगतान करते हैं, तो आपको ऑफर के तहत एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसका कैशबैक मूल्य 800 रुपए होगा। यह ऑफर ऑटोमेटिक रूप से पहले एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर लागू होगा। 

10 रुपए से लेकर 800 रुपए तक कैशबैक

यह ऑफर न्यूनतम 500 रुपए के भुगतान पर लागू किया जाएगा। कैशबैक के लिए आपको स्क्रैच कार्ड ओपन करना होगा, जो आपको बिल भुगतान के बाद मिलेगा। कैशबैक राशि 10 रुपए से लेकर 800 रुपए तक हो सकती है। आपको यह स्क्रैच कार्ड 7 दिनों के भीतर ओपन करना होगा, इसके बाद आप इसका उपयोग नहीं कर पाएंगे।

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए करें ये काम

अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में पेटीएम ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद, आपकी गैस एजेंसी के साथ सिलेंडर बुकिंग करनी होगी। इसके लिए पेटीएम ऐप में Show more पर जाएं और क्लिक करें, फिर रिचार्ज और पे बिल पर क्लिक करें। इसके बाद, आपको सिलेंडर बुक करने का विकल्प दिखाई देगा। यहां, अपना गैस प्रोवाइडर चुनें। बुकिंग से पहले, आपको FIRSTLPG का प्रोमो कोड डालना होगा। बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के भीतर उपयोग किया जाना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर