PNB दे रहा है पूरे 8 लाख रुपये का फायदा, जानें कैसे और किसको मिलेगा लाभ

बिजनेस
डिंपल अलावाधी
Updated Dec 29, 2021 | 14:15 IST

PNB: पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों के लिए एक खास सुविधा लेकर आया है। जिससे ग्राहकों को सीधे 8 लाख तक का फायदा होगा। आइए जानते हैं इसका लाभ कौन उठा सकते हैं।

PNB is giving benefit of Rs 8 lakh
PNB दे रहा पूरे 8 लाख रुपये का फायदा, जानें कैसे और किसको मिलेगा लाभ  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पंजाब नेशनल बैंक 8 लाख रुपये तक का बेनिफिट लेकर आया है।
  • इस खास पेशकश के तहत ग्राहकों को खास फायदे मिलेंगे।
  • इसके तहत ग्राहकों से कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं वसूली जाएगी।

PNB: पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) अपने ग्राहकों को कई सुविधाएं देता है। बैंक अपने ग्राहकों के लिए खास सुविधा लेकर आया है। अगर आपको भी पैसों की जरूरत है, तो आपको बिल्कुल परेशान होने की जरूरत नहीं है। पीएनबी ग्राहकों को पूरे 8 लाख रुपये का फायदा दे रहा है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

अगर आपको भी पैसों की जरूरत है तो आपको पंजाब नेशनल बैंक की इस खास सुविधा के तहत पैसे मिल सकते हैं। पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों को इंस्टा लोन (PNB Insta Loan) के जरिए 8 लाख रुपये तक का फायदा दे रहा है। इसके तहत ग्राहकों को सिर्फ मोबाइल नंबर और आधार नंबर के जरिए पर्सलन लोन मिल सकता है। लेकिन इसके लिए कुछ शर्तें भी हैं।

आपके पास भी है PNB का डेबिट कार्ड? तो मिलेगा 2 लाख रुपये का फायदा, जानें कैसे

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट कर ग्राहकों को इसके बारे में बताया। बैंक ने ट्विटर पर लिखा कि, 'लोन के लिए आवेदन करना उतना ही आसान हुआ जितना कि खाना ऑर्डर करना! कम ब्याज दरों पर पीएनबी इंस्टा ऋण के लिए आवेदन करें। अधिक जानकारी के लिए आप (tinyurl.com/t3u6dcnd) लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।'

नहीं लगेगी प्रोसेसिंग फीस
इसकी सबसे खास बात यह है कि ग्राहकों से कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं वसूली जाएगी। यह पेशकश केंद्र सरकार, राज्य सरकार या फिर पीएसयू कर्मचारियों के लिए है। ग्राहकों को कुछ ही मिनटों में लोन मिल जाएगा। इतना ही नहीं, लोन की सुविधा 24*7 उपलब्ध है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर