Unitech:ईडी ने यूनिटेक के संस्थापक रमेश चंद्रा और संजय की पत्नी प्रीति चंद्रा को किया गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय ने यूनिटेक के संस्थापक रमेश चंद्रा और उनके बेटे संजय चंद्रा की पत्नी प्रीति चंद्रा को मनी लॉन्ड्रिंग केस (पीएमएलए 2002) में गिरफ्तार किया है। 

Arrest
संजय चंद्रा की पत्नी प्रीति चंद्रा को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है 

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यूनिटेक के प्रमोटर पत्नी संजय चंद्रा की पत्नी प्रीति चंद्रा को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है, सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय ने प्रीति चंद्रा को मनी लॉन्ड्रिंग के कथित मामले में अरेस्ट किया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय चंद्रा के पिता रमेश चंद्रा को भी गिरफ्तार किया गया है।

इसके अलावा ईडी ने एक कंपनी के मालिक राजेश मलिक को भी गिरफ्तार किया है उन्हें रिमांड के लिए मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। ईडी ने कहा था कि संजय और अजय दोनों ने समूची न्यायिक हिरासत को निरर्थक कर दिया क्योंकि वे जेल के भीतर से खुलेआम अपने अधिकारियों से संपर्क करते रहे। 

गौर हो कि संजय चंद्रा और उसका भाई अजय चंद्रा पहले से ही मुंबई जेल में बंद है इसके पहले वो दिल्ली के तिहाड़ जेल में थे, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर उन्हें मुंबई जेल शिफ्ट किया गया।  आरोप है कि इन्होंने खरीदारों के पैसे का गबन किया और उस पैसे को रियल स्टेट में लगाया था।प्रवर्तन निदेशालय ने हाल में नोएडा में दो प्रापर्टी भी अटैच की थी।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर