Vodafone-Idea ने लॉन्च किया दो नए सस्ते प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

Vodafone-Idea New Plan: वोडाफोन-आइडिया ने दो सस्ते प्लान लॉन्च किए हैं। 109 और 169 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 20 दिनों की है, जिसमें अनिलिटेड कॉलिंग के साथ डेटा और एसएमएस भी दिए गए हैं।

Vodafone-Idea New plan
Vodafone-Idea ने लॉन्च किया दो नए सस्ते प्लान 
मुख्य बातें
  • म109 रुपये और 169 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है।
  • नए प्लान को कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट किया गया है।
  • ये प्लान सिर्फ दिल्ली के यूजर्स के लिए हैं।

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान लेकर आई है।109 रुपये और 169 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है। छोटी वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को डेटा, कॉलिंग के साथ अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी। बता दें कि नए प्लान को कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट किया गया है। खास बात है कि ये प्लान सिर्फ दिल्ली के यूजर्स के लिए हैं। इसके अलावा कंपनी ने 46 रुपये वाले प्लान वाउचर को भी दिल्ली सर्किल के लिए शुरू किया है। पहले ये सिर्फ केरल सर्किल के लिए था, लेकिन अब इसे दिल्ली में भी शुरू कर दिया गया है। 

वोडाफोन का 109 रुपये वाला प्लान
इन दिनों मार्केट में सस्ते प्लान को लेकर जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। ऐसे में वोडाफोन के 109 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डेटा और 300 एसएमएस भी दिए जाएंगे। प्लान की वैलिडिटी 20 दिन की है साथ ही, यह कुछ सर्किल्स में मिलने वाले 99 रुपये के प्लान में अपग्रेड है, जिसमें यूजर्स को दो दिन ज्यादा की वैलिडिटी मिल रही है। हालांकि 99 रुपये वाले प्लान की वैधता 18 दिन की थी। वहीं 109 रुपये वाले प्लान में यूजर्स वोडाफोन प्ले और Zee5 ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं।     

वोडाफोन का 169 रुपये वाला प्लान
यह प्लान 109 रुपये वाला प्लान जैसा ही है, लेकिन इसमें डेटा और एसएमएस ज्यादा दिए गए हैं। इसमें यूजर्स को हर दिन एक जीबी डेटा और रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा इसमें वोडाफोन प्ले और Zee5 ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। हालांकि 109 रुपये वाले प्लान की तरह यूजर्स को इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है, साथ ही इसकी वैधता 20 दिनों की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर