Murder in Chandigarh: चंडीगढ़ के पार्क में लहूलुहान मिले दो युवक, एक की मौत, दूसरा गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

Murder in Chandigarh: शहर के सेक्टर-38 के पार्क में दो युवक गंभीर हालत में मिले, इनमें से एक युवक की अस्‍पताल पहुंचे से पहले ही मौत हो गई। दोनों युवकों पर ईंट-पत्‍थरों से हमला किया गया था। पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है।

murder in chandigarh
चंडीगढ़ के पार्क में पत्‍थर मार कर एक युवक की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सेक्टर-38 पार्क में दो युवक मिले गंभीर रूप से जख्‍मी
  • अस्‍पताल पहुंचने से पहले एक युवक की हुई मौत
  • दोनों युवकों के शरीर पर ईंट-पत्‍थर से वार के गंभीर निशान

Murder in Chandigarh: चंडीगढ़ के एक पार्क में दो युवक पर हमला कर एक की हत्‍या का मामला सामने आया है, वहीं इस हमले में दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल है। यह मामला सेक्टर-38 के पार्क का है, जहां पर दोनों युवक बेहोशी की हालत में मिले हैं। दोनों के सिर और शरीर पर गहरे चोट के निशान मिले। मलोया थाना पुलिस ने दोनों युवकों को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। जहां पर एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दूसरा युवक अब भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

मलोया थाना पुलिस ने बताया कि, पुलिस कंट्रोल रूम में सुबह करीब नौ बजे सूचना दी गई कि, सेक्‍टर-38 के पार्क में दो युवक लहूलुहान हालत में पड़े हैं। जिसके बाद पहुंची पुलिस दोनों को अस्‍पताल लेकर गई। पुलिस अब उस एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ लोगों से पूछताछ कर पूरे मामले का पता लगाने की कोशिश में जुटी हैं। वहीं अभी तक दोनों युवकों की भी पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

इस घटना के बाद से ही पूरे एरिया में दहशत फैल गई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि, दोनों युवक आसपास कूड़ा उठाने का कार्य करते थे। साथ ही मौका मिलने पर ये छोटी-मोटी चोरी की वारदात को भी अंजाम दे देते थे। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है, कि कहीं ये दोंनों किसी बात को लेकर आपस में ही तो नहीं लड़ कर एक दूसरे पर ईंट-पत्‍थरों से हमला तो नहीं कर दिया। पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर पूरे मामले का पता लगाने की कोशिश कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, पूछताछ में पता चला है कि, एक दिन पहले दोनों के बीच जोरदार लड़ाई हुई थी। जिससे उम्‍मीद है कि, दोनों ने एक दूसरे पर पत्‍थर से वार कर घायल किया हो और बाद में एक की मौत हो गई। हालांकि पुलिस किसी तीसरे व्‍यक्ति के हाथ होने की भी जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सीसीटीवी व पूछताछ की मदद से पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। जल्‍द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। वहीं मृतक का शव सेक्टर-16 अस्पताल के शवगृह में रखवा कर पुलिस अब परिजनों की भी तलाश कर रही है।

अगली खबर