Chandigarh Crime: बुजुर्ग को नहीं आती थी ड्राइविंग, हायर किया ड्राइवर, नई कार लेकर फरार हुआ शातिर

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ में चोरी की एक अनोखी घटना सामने आई है। यहां पर एक बुजुर्ग ने बच्‍चों के कहने पर एक लग्‍जरी कार खरीदी। ड्राइविंग नहीं आती थी, इसलिए कार को चलाने के लिए एक ड्राइवर हायर किया। ड्राइवर को वह कार इतनी पसंद आई कि वह बुजुर्ग दंपत्ति को रिश्‍तेदार के घर छोड़ कार लेकर फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

Chandigarh Crime
बुजुर्ग की नई कार लेकर फरार हुआ ड्राइवर   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बच्‍चों के कहने पर बुजुर्ग दंपत्ति ने खरीदी थी लाखों की लग्‍जरी कार
  • आरोपी बुजुर्ग को उनके रिश्‍तेदार के घर छोड़ कार के साथ हुआ फरार
  • आरोपी ड्राइवर को काफी पंसद आ रही थी कार, अब पुलिस तलाश में

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ में एक बुजुर्ग दंपत्ति को दो घंटे के लिए ड्राइवर रखना भारी पड़ गया। आरोपी ड्राइवर दोनों को रिश्‍तेदार के घर छोड़ उनकी कार लेकर फरार हो गया। बुजुर्ग काफी समय तक ड्राइवर के आने का इंतजार करते रहे, लेकिन जब वह नहीं आया तो सेक्टर-27 में रहने वाले 88 वर्षीय बुजुर्ग ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दियर है।

बुजुर्ग ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि, उन्होंने बच्‍चों के कहने पर पिछले माह ही एक लग्‍जरी कार खरीदी थी, लेकिन उन्हें ड्राइविंग नहीं आती। इसलिए जब भी उन्हें कहीं जाना होता था तो वह मोहाली के रहने वाले गुरविंदर सिंह को किराए पर बतौर ड्राइवर हायर करते थे। बुजुर्ग ने बताया कि उन्‍हें मनीमाजरा में एक रिश्‍तेदार के घर जाना था। इसलिए उन्होंने गुरविंदर को कॉल कर दो घंटे के लिए हायर किया था। ड्राइवर गुरविंदर बुजुर्ग और उनकी पत्नी को सेक्टर-27 से मनीमाजरा लेकर गया था और वहां छोड़ने के बाद गाड़ी लेकर फरार हो गया।

आरोपी को काफी पसंद आ गई थी बुजुर्ग की कार

बुजुर्ग ने बताया कि, रिश्‍तेदार से मिलने के बाद जब वह घर से बाहर आए तो देखा कि गाड़ी बाहर नहीं थी। साथ ही ड्राइवर गुरविंदर भी गायब था। पहले उन्हें लगा कि गुरविंदर गाड़ी लेकर कहीं आसपास काम से गया होगा। कुछ देर बाद भी जब वह नहीं आया तो उसका फोन मिलाया तो मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहा था। बार-बार फोन करने के बाद भी जब आरोपी से बात नहीं हो पाई तो उन्होंने मनीमाजरा थाना पुलिस को शिकायत दी। बुजुर्ग ने बताया कि, जब से नई कार ली थी, तब से यही कार चला रहा था। आरोपी ने कई बार कहा था कि, यह कार काफी लग्‍जरी है और उसे चलाने में काफी मजा आता है। बुजुर्ग ने कहा कि उसकी ये बात सुनकर हंसी में टाल देता था, मुझे यह नहीं पता था कि वह कार ही चोरी कर ले जाएगा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, आरोपी के घर पर भी जांच की गई, लेकिन वह अभी फरार है। जल्‍द ही इसे दबोच लिया जाएगा।

अगली खबर