Chandigarh Crime News: चंडीगढ़ में पब्लिक टॉयलेट के बाहर शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने जांच की शुरू

Chandigarh Police: चंडीगढ़ में एक सार्वजनिक शौचालय के बाहर शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त सेक्टर-54 के झुग्गी में रहने वाले एक युवक के रूप में की गई है।

Chandigarh Crime News
चंडीगढ़ में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चंडीगढ़ के सेक्टर -54 में सार्वजनिक शौचालय के बाहर मिला शव
  • मृतक की पहचान की गई, बगल की झुग्गी का रहने वाला है युवक
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने को बाद हो सकेगा मौत का खुलासा

Chandigarh News: चंडीगढ़ में एक युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। युवक का शव एक सार्वजनिक शौचालय के बाहर पड़ा हुआ मिला। घटना सेक्टर-54 की बताई जा रही है, जहां गुरुवार सुबह युवक का शव पड़ा हुआ मिला है। राहगीरों ने इस मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सेक्टर-16 स्थित जीएमसीएच की मोर्चरी में रखवा दिया। बाद में मृतक की पहचान 32 वर्षीय विरेंद्र के रूप में हुई। 

बता दें कि पुलिस के अनुसार सेक्टर-54 आदर्श कॉलोनी में पब्लिक टॉयलेट के बाहर एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला है। मृतक विरेंद्र सेक्टर-54 की आदर्श कॉलोनी में ही झुग्गी बस्ती में रहा करता था। वह मार्केट में रेहड़ी चलाने का काम किया करता था। सेक्टर 39 थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि अभी तक युवक की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। मौत के पीछे की वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चल सकेगा।

एक दिन पहले मार्केट में नजर आया था युवक

बता दें कि वहीं पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवक के शरीर पर किसी तरह के कोई चोट का निशान भी नहीं पाया गया हैं। आसपास पता करने पर लोगों ने बताया है कि, मृतक विरेंद्र फर्नीचर मार्केट में रेहड़ी चलाने का काम किया करता था। बुधवार शाम को उसे मार्केट में ही कई लोगों ने देखा था, लेकिन गुरुवार की सुबह वह पब्लिक टॉयलेट के बाहर बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ था। एक राहगीर ने ही इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी थी। 

आसपास के लोगों से लिया जा रहा बयान

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने मामले में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सेक्टर 16 के अस्पताल की मोर्चरी में भेजकर रखवा दिया है। पुलिस का कहना है कि, आसपास के लोगों का बयान दर्ज किया जा रहा है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता लग पाएगा। हालांकि पुलिस इस प्रकरण की जांच में जुटी हुई है।

अगली खबर