Chandigarh Crime: शातिर नौकरानी ने मालकिन को बेहोश कर लूटे 18 लाख कैश, गहने, परिवार सहित हो गई फरार

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ के एक नामी बिजनेसमैन के घर पर काम करने वाली नौकरानी ने अपनी मालिकन को बेहोश कर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। नेपाल मूल की आरोपी नौकरानी घर से 18 लाख रुपये कैश, लाखों रुपये कीमत के सोने चांदी के गहने और एक आईफोन लेकर फरार हो गई है।

maid theft
मालकिन को बेहोश कर नौकरानी ने की लाखों की चोरी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पीड़ित परिवार ने एक माह पहले ही रखा था काम पर
  • अभी तक आरोपी का नहीं हुआ था पुलिस वेरिफिकेशन
  • घर से ले गई 18 लाख कैश, सोने-चांदी के गहने और आईफोन

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ के सेक्‍टर-10 स्थित एक घर में नौकरानी ने अपनी मालकिन को बेहोश कर लाखों रुपये की चोरी कर फरार हो गई। चोरी की यह घटना शहर के एक बड़े बिजनेसमैन के घर पर हुई है। आरोपी नौकरानी घर में रखे 18 लाख रुपये कैश, लाखों रुपये कीमत के सोने चांदी के गहने और एक आईफोन लेकर फरार हो गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शातिर नौकरानी की तलाश शुरू कर दी है, हालांकि घटना के बाद से ही नौकरानी अपने परिवार सहित फरार है।

घर की मालकिन की शिकायत पर सेक्टर-3 थाना पुलिस ने नौकरारी इंद्राणी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी नौकरानी मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है और एक माह पहले ही इस घर में नौकरानी के रूप में काम शुरू किया था। जांच में पता चला कि नौकरानी ने चोरी की इस वारदात को पूरी प्लानिंग के साथ अंजाम दिया है। उसने पहले घर की मालकिन को खाने में नशीला पदार्थ देकर बेहोश किया और फिर लाखों रुपये लेकर फरार हो गई।

घर पर अकेली थी मालकिन, नौकरानी ने उठाया फायदा

शहर के नामी कंट्रक्शन बिजनेसमैन अरुण बदवान अपने घर पर अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहते हैं। शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि, ज्‍यादातर समय दोपहर को वह घर पर अकेली ही रहती है। इस दौरान मौका पाकर नौकरानी इंद्राणी ने लंच में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला को खिला दिया, जिससे वे कुछ ही समय में बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी नौकरानी घर से चोरी कर फरार हो गई। शाम को जब अरुण घर वापस लौटे तो पत्नी को बेहोश पड़ा देख अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद घर की जांच के बाद नौकरानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जांच में पता चला कि, पीड़ित परिवार ने इस आरोपी महिला को एक महीने पहले ही एक एजेंट किशन के माध्यम से काम पर रखा था। अभी तक आरोपी नौकरानी का पुलिस वेरीफिकेशन तक नहीं हुआ था। वह जहां पर अपने परिवार के साथ कमरा लेकर रहती थी, वहां से अब गायब हो चुकी है।

अगली खबर