Murder in Chandigarh: रोडरेज के विवाद में चाकू से छाती पर ताबड़तोड़ वार कर युवक की हत्‍या, चार बदमाश गिरफ्तार

Murder in Chandigarh: रोडरेज के मामले में तीन भाइयों पर हमला कर एक की हत्‍या करने के मामले में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपी अभी भी फरार हैं। इन आरोपियों ने रॉन्ग साइड गाड़ी के विवाद में चाकुओं से तीनों भाइयों पर हमला बोल दिया था, दो भाई अभी भी पीजीआई में भर्ती हैं।

murder in chandigarh
युवक की हत्‍या करने वाले चार अरोपी गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रॉन्ग साइड गाड़ी के विवाद में तीन भाइयों पर हमला
  • छह आरोपियों ने इन तीनों भाइयों को घोंपे थे चाकू
  • पुलिस ने कोर्ट में पेश कर लिया पांच दिन का रिमांड

Murder in Chandigarh: चंडीगढ़ के सेक्टर-22 स्थित एक होटल के पास रोडरेज के मामले में तीन भाइयों पर हमला कर एक के सीने में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्‍या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपी अभी भी फरार है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हल्लोमाजरा के दीप कॉम्प्लेक्स निवासी 22 वर्षीय मोनू जसवाल, उसके भाई 24 वर्षीय सोनू जसवाल, 22 वर्षीय क्षीतिज और रामदरबार के रहने वाले 22 वर्षीय सूरज के रूप में हुई है। पुलिस ने इन चारों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

बता दें कि रविवार सुबह सेक्टर-22 में रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया था। थोड़ी ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि छह युवकों ने मिलकर दूसरे पक्ष के युवक रामदरबार के रहने वाले तीन भाई सागर, विशाल और नितीश पर चाकू से हमला बोल दिया। इस हमले में तीनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों भाइयों का जहां पीजीआई में इलाज चल रहा है, वहीं सागर के सीने में चाकू के कई गहरे जख्‍म होने के कारण मौत हो गई। इस वारदात के बाद शाम तक क्राइम ब्रांच ने चार आरोपियों को दबोच लिया, लेकिन दो युवक अभी भी फरार हैं।

सभी आरोपी करते हैं गली मोहल्‍लों में बदमाशी, हत्‍या पहली बार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपित मोनू जसवाल अमेरिका जाना चाहता था, इसलिए वह 12वीं पास करने के बाद आइलेट्स कर रहा था। वहीं इसका भाई सोनू जसवाल शहर के अंदर कैब चलाता था। वहीं आरोपी क्षितिज अभी जॉब सर्च कर रहा था। इसी तरह चौथा आरोपी सूरज एक कंपनी में कुरियर ब्वॉय की जॉब करता है। इसके पिता का देहांत हो चुका है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये सभी आरोपी अभी तक गली-मोहल्‍लों में लोगों को धमकाने व मारपीट जैसे कार्य करते थे। इसलिए अपने साथ हमेशा चाकू रखते थे, लेकिन हत्‍या की वारदात को पहली बार अंजाम दिया है।  

अगली खबर