Chandigarh Suicide Case : परिवार का आरोप सही या पुलिस का दावा, आज खुलेगा कार्तिक की मौत का राज

Chandigarh Suicide Case : कार्तिक की डेड बॉडी सेक्टर 16 स्थित सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखी हुई है। उनका पोस्टमार्टम रविवार को होना था। मगर परिवार गहरे सदमे में है, पिता चार दिन के रिमांड के बाद अब न्यायिक हिरासत में है। ऐसे हालातों में मृतक के परिजन पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए अस्पताल नहीं पहुंचे थे, जिसके चलते पीएम सोमवार को होगा।  अब सारे प्रकरण का पटाक्षेप पोस्टमार्टम के बाद ही होगा

Chandigarh Suicide Case
आज खुल सकता है कार्तिक की मौत का राज   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कार्तिक के सुसाइड केस का मामला संभवतया सोमवार को खुल सकता है
  • कार्तिक की डेड बॉडी सेक्टर 16 स्थित सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखी हुई है
  • गोली कार्तिक के सिर के पार होकर दीवार में जा धंसी थी

Chandigarh Suicide Case : ठेकेदार से एक प्रतिशत कमिशन मांगने के मामले के बाद विजिलेंस द्वारा गिरफ्तार किए गए पंजाब कैडर के वरिष्ठ आईएएस संजय पोपली के 26 वर्षीय बेटे कार्तिक के सुसाइड केस का मामला संभवतया सोमवार को खुल सकता है। आपको बता दें कि कार्तिक की मौत शनिवार को करीब पौने दो बजे उनके घर पर उस वक्त हुई जब विजिलेंस के अधिकारी उनके पिता संजय पोपली को जांच के लिए चंडीगढ़ के सेक्टर 11 लाए थे। उसके बाद कार्तिक की मौत को लेकर पंजाब पुलिस के कई अधिकारियों पर सवाल खड़े किए गए। 

दरअसल, कार्तिक का शव सेक्टर 16 स्थित सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है। उसका पोस्टमार्टम रविवार को होना था। मगर परिवार गहरे सदमे में है, पिता चार दिन के रिमांड के बाद अब न्यायिक हिरासत में है। ऐसे हालातों में मृतक के परिजन पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए अस्पताल नहीं पहुंचे थे, जिसके चलते पोस्टमार्टम सोमवार को होगा। अब सारे प्रकरण का पटाक्षेप पोस्टमार्टम के बाद ही होगा। परिवार की ओर से कार्तिक की हत्या होने का अंदेशा जताने के बाद प्रशासन की ओर से मेडिकल बोर्ड गठित कर मृतक का पोस्टमार्टम करवा सकता है। 

आईएएस भी शामिल हो सकते है बेटे के अंतिम संस्कार में

घूसखोरी प्रकरण में वरिष्ठ आईएएस संजय पोपली की विजिलेंस की चार दिन की पूछताछ अवधि समाप्त होने के बाद अब वह न्यायिक हिरासत में है। पोपली के वकील ने बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने सहित अन्य कार्यों को पूरा करने के लिए न्यायालय में प्रार्थना पत्र दाखिल किया है, जिसमें अब कोर्ट की ओर से जवाब आना बाकी है। कार्तिक सुसाइड केस में विधि विज्ञान प्रयोगशाला के एक्सपर्ट भी जांच में जुटे हैं। जिसमें घटना की कड़ी से कड़ी जोड़ी जा रही है। गोली कितनी दूर से चली, किस हथियार से चली, कब चली आदि बिंदुओं पर जांच हो रही है। आपको बता दें कि गोली कार्तिक के सिर के पार होकर दीवार में जा धंसी थी। 

अगली खबर