Chandigarh Crime: मोहाली में 'कार' बनी 'कब्र', गाड़ी में मिला शव, हत्या या आत्महत्या, पुलिस सुलझा रही गुत्थी

Chandigarh Crime: मोहाली के सेक्टर- 67 में चंडीगढ़ के एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक का शव उसकी कार में मिला। पुलिस ने गाड़ी के अंदर से एक पिस्‍टल और नौ गोलियां बरामद की हैं। पुलिस इस मामले को अभी आत्‍महत्‍या मान रही है। वहीं परिजनों इसे हत्‍या करार दे रहे हैं।

murder in mohali
मोहाली में चंडीगढ़ के युवक की गोली लगने से मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मोहाली में गाड़ी के अंदर मिली चंडीगढ़ के युवक की लाश
  • युवक दोस्‍त के साथ गया था बर्थ—डे पार्टी, लौटा ही नहीं
  • पुलिस मान रही आत्‍महत्‍या, परिजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

Chandigarh Crime: मोहाली के सेक्टर-67 में चंडीगढ़ के एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। युवक का शव उसकी कार में मिला। युवक के पास से पुलिस ने एक पिस्‍टल और कुछ गोलियां भी बरामद की हैं। पुलिस ने इस मामले को प्रथम दृष्टया आत्‍महत्‍या मान रही है। वहीं परिजनों ने इसे हत्‍या करार देते हुए फेज 11 मोहाली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

मोहाली एसएसपी विवेक शील सोनी ने बताया कि मृतक के पास जो पिस्‍टल मिला है, उससे गोली चली है और वह गोली मृतक के शरीर में भी पाई गई है। जिस वजह से यह मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। जांच के दौरान मृतक की दाहिनी जेब से नौ गोलियां भी बरामद की हैं। एसएसपी ने कहा कि मृतक के परिजनों में हत्‍या का आरोप लगाया है। इसलिए दोनों पक्षों को ध्‍यान में रखकर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

बोला था, दोस्त बर्थ—डे पार्टी मांग रहे हैं

पुलिस ने मृतक की पहचान 25 वर्षीय करण पाल के रूप में की है। युवक अपने पिता सुरेंद्र कुमार के साथ राजपुरा में ट्रक सेल परचेज का काम करता था। परिवारिक सदस्यों का कहना है कि यह खुदकुशी नहीं मर्डर है। करण के पिता सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उनके दो बेटे हैं और करण पाल छोटा था। मृतक का मंगलवार को जन्‍मदिन था। सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार रात 11.30 बजे करण पाल यह कहकर घर से निकल था कि उसे दोस्तों के फोन आ रहे हैं और वे उससे जन्मदिन की पार्टी मांग रहे हैं। करण पाल ने 1:30 बजे अपने पिता से फोन पर बात भी की थी। करण ने कहा था कि वह आधे घंटे में घर पहुंच रहा है, लेकिन पूरी रात तक घर नहीं पहुंचा। पिता सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उनके परिवार में किसी के पास कोई लाइसेंसी बंदूक नहीं है। उनका बेटा कल से ही काफी परेशान था, उसे धमकी भरे फोन आ रहे थे।

सड़क पर भीड़ देखकर बड़ा भाई पहुंचा पास तो देखी भाई की लाश

इस घटना का एक दुखद पहलू यह भी निकल कर सामने आ रहा है कि घटना के बाद वहां से गुजर रहा करण का बड़ा भाई सड़क पर भीड़ देखकर रुक गया। जब वह पास जाकर देखा तो उसका छोटा भाई कार के अंदर लहूलुहान हालत में पड़ा था। जिसके बाद उसने घटना की जानकारी पिता व अन्‍य सदस्‍यों को दी। पुलिस जांच में जुटी है।

अगली खबर