Chandigarh News: हनी ट्रैप में बिजनेसमैन को फंसाकर मांगे दो करोड़, साथी समेत युवती गिरफ्तार, बड़ा खुलासा

Chandigarh News: चंडीगढ़ में एक बिजनेसमैन को हनी ट्रैप में फंसाकर दो करोड़ रुपये मांगने का बड़ा मामला सामने आया है। पुलिस ने ट्रैप लगाकार एक युवती और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। ये आरोपी एक लाख रुपये पहले ले चुके थे और 35 लाख रुपये लेने के लिए खरड़ आए थे, जहां पर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

Honey trap Chandigarh
हनी ट्रैप में फंसाकर बिजनेसमैन को ब्‍लैकमेल करने वाले गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी युवती जुलाई माह से कर रही थी बिजनेसमैन से बातचीत
  • आरोपियों ने एक लाख रुपये पहले ले लिए थे, 35 लाख लेने आए थे
  • पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों को लिया चार दिन की रिमांड पर

Chandigarh News: चंडीगढ़ में हनी ट्रैप में फंसाकर एक बिजनेसमैन से दो करोड़ रुपये मांगने का बड़ा मामला सामने आया है। पुलिस ने हनी ट्रैप में फंसाने की आरोपित युवती व एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पीड़ित बिजनेसमैन इन आरोपितों को पहले ही एक लाख रुपये कैश दे चुका था, लेकिन ये आरोपित उससे दो करोड़ रुपये की मांग कर रहे थे और पैसे न देने पर पीड़ित की ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे। जिसके बाद पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी थी।

पुलिस ने इन आरोपियों को ट्रैप लगाकर पकड़ा। पुलिस के अनुसार आरोपियों को 35 लाख रुपये देने के लिए पीड़ित बिजनेसमैन के द्वारा खरड़ बुलवाया गया। यहां पहुंचते ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। खरड़ थाना पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 506, 120बी के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए चार दिन की रिमांड पर लिया है।

वाइस चैट के जरिए बिजनेसमैन को फंसाया

पुलिस के अनुसार इस मामले में शिकायत दर्ज कराने वाले पीड़ित कारोबारी ने बताया था कि, उसके पास छह जुलाई को एक फोन आया और फोन करने वाली युवती ने बातचीत शुरू की थी। पीड़ित के अनुसार महिला उसे वॉइस चैट भेजने लगी और 19 अगस्त को एक युवक ने उसे फोन कर धमकी दी कि उसके पास मेरी अश्‍लील बातचीत की रिकॉर्डिंग है, अगर दो करोड़ रुपये नहीं दिए तो यह इंटरनेट पर वायरल हो जाएगा। इसके कुछ दिन बाद युवक खरड़ आया और उससे एक लाख रुपये ले गया। इसके बाद नौ सितंबर को युवक फिर से कारोबारी के से चंडीगढ़ के सेक्‍टर-22 स्थित एक कैफे में मिला और मामला 35 लाख रुपये में तय हुआ। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

अगली खबर