Chandigarh News: चोरी करते पकड़ा गया नाबालिग, बोला- मुझे भूख लगी थी, खाना लेने आया था पैसे देख मन में आया लालच

Chandigarh News: चंडीगढ़ के एक रेस्टोरेंट में पिछले मंगलवार को हुई चोरी के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी नाबालिग है और उसने पूछताछ में बताया कि, वह भूखा था और खाने की तलाश में रेस्‍टोरेंट का ताला तोड़कर अंदर घुसा था, लेकिन जब वहां पर पैसे रखे देखे तो उसके मन में लालच आ गया और उसने गल्‍ले से 15 हजार रुपये चोरी कर लिए।

Chandigarh Crime
रेस्‍टोरेंट में खाने के लिए नाबालिग ने की हजारों की चोरी   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रेस्टोरेंट में चोरी करने वाला आरोपी निकला नाबालिग
  • खाना खाने के लिए गया था अंदर और 15 हजार लेकर हुआ गायब
  • सीसीटीवी फुटेज के माध्‍यम से पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Chandigarh News: शहर के सेक्टर-38 स्थित एक रेस्टोरेंट में बीते दिनों हुई चोरी का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। चोरी की इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को दबोच लिया गया है। यह आरोपी नाबालिक है और पुलिस पूछताछ में इसने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि, वह भूखा था और खाने की तलाश में रेस्‍टोरेंट का ताला तोड़कर अंदर घुसा था, लेकिन जब वहां पर पैसे रखे देखे तो उसके मन में लालच आ गया और उसने गल्‍ले से 15 हजार रुपये चोरी कर लिए। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

बता दें कि, यह चोरी रेस्टोरेंट में मंगलवार रात को हुई थी। चोर रेस्टोरेंट के शटर का ताला तोड़ अंदर घुसा था। चोरी की शिकायत मिलने के बाद एएसपी साउथ मृदुल के निर्देश पर सेक्टर-39 थाना प्रभारी इरम रिजवी के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया था। इस टीम ने सीसीटीवी फुटेज के माध्‍यम से आरोपी का पता लगाया और उसे पास के ही एक इलाके से दबोच लिया।

आरोपी ने पहले पेट भरा और फिर पैसे लेकर हुआ फरार  

सेक्टर-39 थाना प्रभारी इरम रिजवी ने बताया कि, पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। नाबालिग ने पूछताछ में बताया कि, वह चोरी की नीयत से रेस्टोरेंट में नहीं घुसा था, उसे भूख लगी थी। इसलिए उसने खाने की तलाश में रेस्टोरेंट का ताला तोड़ा और अंदर घुस गया। आरोपी ने बताया कि, अंदर खाने पीने की चीजें तलाशने के दौरान उसकी नजर कैश काउंटर पर पड़ी, जो कि खुला ही था। जब उसके अंदर देखा तो काफी कैश पड़ा था, जिसे उसने निकाल लिया और फिर पेट भरकर अंदर खाना खाने के साथ कोल्‍ड ड्रिंक पी और वहां से गायब हो गया। इस घटना के दूसरे दिन रेस्टोरेंट के इंचार्ज कुलदीप सिंह की शिकायत पर सेक्टर-39 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

अगली खबर