Chandigarh News: मूसेवाला के पिता को धमकाने देने वाला गिरफ्तार, जोधपुर का निकला बदमाश, इस गैंग से है नाता

Chandigarh News: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह बदमाश जोधपुर का रहने वाला है और इसे दिल्‍ली से दबोचा गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पूरे मामले का पता लगाने में जुटी है।

Singer Sidhu Moose Wala
सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी देने वाला गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • आरोपी ने एक सितंबर को सिद्ध मूसेवाला के पिता को दी थी धमकी
  • आरोपी धमकी देकर होना चाहता था सोशल मीडिया पर मशहूर
  • जोधपुर का रहने वाला है आरोपी, पुलिस ने दिल्‍ली से किया गिरफ्तार

Chandigarh News: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पंजाब पुलिस ने इस बदमाश को दिल्‍ली के बहादुरगढ़ इलाके से दबोचा। पुलिस ने इस आरोपी की पहचान राजस्थान के जोधपुर जिले के गांव काकेलव फिटकासी निवासी महिपाल के रूप में की है। आरोपी के पास से पुलिस ने 2 मोबाइल बरामद किए है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि धमकी देने के लिए इन फोनों का यूज किया गया था या कोई अन्‍य संसाधन।

पंजाब पुलिस के अनुसार आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि ये सोपू ग्रुप को फॉलो करता है और इसने एजे बिश्नोई के नाम से इंस्टाग्राम पर एक आईडी बनाई थी। पुलिस का दावा है कि उसने सोपू ग्रुप में अपनी पकड़ बनाने और सोशल मीडिया में मशहूर होने के लिए बलकौर सिंह को यह धमकी दी थी। अब पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि इसके साथ कोई और भी शामिल था या फिर ये अकेला ही था।

बेटे से बुरा हाल करने की धमकी दी थी

बता दें कि इस आरापी ने 1 सितंबर को ई-मेल के जरिए मूसेवाला के पिता को धमकाया था। मूसेवाला की ऑफिशियल ई-मेल पर धमकी में आरोपी ने बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी दी थी। ई-मेल में खुद को एजे शूटर बताने वाले ने कहा था कि वह सिद्धू मूसेवाला से भी ज्‍यादा भयानक हाल पिता का करेगा। आरोपी ने धमकी दी थी कि वह बार-बार लॉरेंस और जग्गू भगवानपुरिया की सिक्योरिटी पर सवाल न उठाएं और चुपचाप बैठ जाए। धमकी मिलने के बाद मूसेवाला के पिता ने यह ई-मेल मानसा पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने इसकी डिटेल्स मंगवाकर आईपी एड्रेस के जरिए इस बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

अगली खबर