Chandigarh PCA: भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 मैच की टिकट बुकिंग शुरू, इन दो तरीकों से ऐसे बुक कर सकते हैं टिकट

Chandigarh PCA: मोहाली के पीसीए स्‍टेडियम में 20 सितंबर को होने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 मैच के टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। इस मैच के टिकट ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से हासिल कर सकते हैं। छात्रों के लिए मैच का टिकट रेट सबसे कम 300 रुपये रखा गया है। यह टिकट सिर्फ स्‍टेडियम के विंडो पर मिल रहा है।

Ind vs Aus Match Mohali
भारत-ऑस्ट्रेलिया के T20 मैच की टिकट बुकिंग शुरू  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • 20 सितंबर को शाम 7:30 बजे पीसीए स्‍टेडियम में होगा यह मैच
  • मैच के लिए छात्रों को मात्र 300 रुपये में दिया जा रहा है टिकट
  • एनक्लोजर बाक्स लेवल-2 का टिकट सबसे महंगा 10 हजार रुपये

Chandigarh PCA: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 20 सितंबर को मोहाली के पीसीए स्टेडियम में होगा। इस मैच के लिए सोमवार से स्टेडियम के बाहर स्टूडेंट्स के लिए टिकट मिलनी शुरू हो चुका है। इस मैच के टिकट में स्टूडेंट्स को खास छूट दी जा रही है। स्टूडेंट्स स्‍टेडियम के विंडो से मात्र 300 रुपये में टिकट ले सकते हैं। हालांकि टिकट लेने के लिए इन्‍हें अपना स्कूल-कॉलेज का आईडेंटिटी कार्ड दिखाना होगा। यह इस मैच का सबसे कम टिकट रेट है, वहीं मैच का सबसे महंगा टिकट 10 हजार रुपये का है। यह टिकट एनक्लोजर बाक्स लेवल-2 का है।

बता दें कि पहले टिकट वितरण रविवार को शुरू होना था और स्टूडेंट्स टिकट खरीदने स्टेडियम भी पहुंचे थे, लेकिन यहां पर लोगों को पता चला कि इंग्‍लैंड की क्वीन एलिजाबेथ के निधन के चलते एक दिन का राष्ट्रीय शोक​ घोषित किया गया है, जिसके कारण 11 सितंबर को टिकट की बिक्री नहीं की गई। बता दें कि मोहाली स्थित जिस पीसीए स्टेडियम में यह मैच होने वाला है, वहां 26,950 दर्शकों के बैठने की व्यवस्था है। इस वर्ल्ड क्लास स्टेडियम में अब तक कई इंटरनेशनल मैच हो चुके हैं।

ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट होगी उपलब्‍ध

इस मैच का टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से किया जा रहा है। सिर्फ स्टूडेंट्स टिकट ही ऑफलाइन मिल रहा है। इसके अलावा स्टैंड के हिसाब से सभी टिकट की बिक्री पेटीएम पर उपलब्‍ध है। हर स्‍टैंड के टिकट का रेट अलग-अलग है। इसमें सबसे महंगा एनक्लोजर बाक्स लेवल-2 का टिकट है। इसका रेट 10,000 रुपये है। इसके अलावा एनक्लोजर बाक्स लेवल-1 का टिकट रेट 7500 रुपये, एलीट लांज लेवल-3 का टिकट 7500 रुपये, हरभजन सिंह स्टैंड का टिकट रेट 5000 रुपये, युवराज सिंह स्टैंड का टिकट रेट 2000 रुपये, वीआइपी ईस्ट ब्लॉक-1 और ब्‍लॉक-2 का टिकट 1500 रुपये, चेयर वेस्ट ब्लॉक-1 का टिकट 1000 रुपये और वीआईपी वेस्ट ब्लॉक का टिकट 300 रुपये है। 20 सितंबर को शाम 7:30 बजे मैच शुरू होगा।

अगली खबर