Chandigarh: आईटीआई का स्टूडेंट लड़की बन लोगों को कराता न्‍यूड फिर बना लेता उनका वीडियो, राजस्‍थान से गिरफ्तार

Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसमें शामिल आरोपी पहले लड़की बनकर लोगों को झांसे में लेते और फिर मौका मिलते ही उनका न्‍यूड वीडियो बना लेते। यह गैंग राजस्‍थान से ऑपरेट होता था और गिरफ्तार किए गए तीनों सदस्‍य भी राजस्‍थान के भरतपुर के हैं।

 nude videos blackmailing
पुलिस ने किया बड़े सेक्सटोर्शन गैंग का पर्दाफाश   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गिरोह के पुरुष सदस्‍य लड़की बन करते थे लोगों को फोन
  • राजस्‍थान के भरतपुर से ऑपरेट होता था यह सेक्सटोर्शन गैंग
  • लड़की बन लोगों को फोन करने वाला भरतपुर आईटीआई का छात्र

Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस ने लोगों का न्‍यूड वीडियो बना उन्‍हें ब्‍लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को दबोचने में सफलता पाई है। ये शातिर लड़की बनकर लोगों को वीडियो कॉल कर पहले अपने जाल में फंसाते और फिर उनका न्‍यूड वीडियो बना ब्‍लैकमेल कर पैसे ऐंठते थे। यह गिरोह राजस्थान से आपरेट हो रहा था। इस गैंग के गिरफ्तार तीनों सदस्‍य भी राजस्‍थान के हैं। इसमें से एक भरतपुर से आईटीआई कर रहा 19 वर्षीय एक छात्र भी है। ये तीनों मिलकर सेक्सटोर्शन गैंग चला रहे थे।

चंडीगढ़ पुलिस ने इन शातिरों की पहचान भरतपुर के पहाड़ी निवासी 39 वर्षीय मुबीन, गांव कुलियाना निवासी 24 वर्षीय अजरुदीन और आईटीआई का छात्र गांव कैथवाड़ा निवासी राशिद के रूप में की है। जांच में पता चला है कि ब्‍लैकमेलिंग के दौरान अगर कोई पैसे नहीं देता था तो ये आरोपी वाट्सएप पर पुलिस की वर्दी वाली अपनी फर्जी फोटो लगाकर जेल भेजने की धमकी देकर वसूली करते थे। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से वे मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किया है, जिससे ये लोगों को कॉल करते थे।

चंडीगढ़ के एक व्‍यक्ति को बनाया था शिकार

एसपी केतन बंसल ने बताया कि 16 अगस्त को सेक्टर-19 निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उसे एक अर्चना नाम की लड़की का वाट्सअप पर मैसेज आया था। उसने खुद को टीचर बताते हुए बातचीत शुरू की और उसी रात वीडियो कॉल कर उससे अश्लील बातें करनी शुरू कर दी। उसने अपने कपड़े उतारे और उसे भी न्यूड होने को कहा। इसके दूसरे दिन उसके फोन पर एक व्यक्ति का कॉल आया और उसने खुद को डीसी ऑफिस चंडीगढ़ का बताते हुए कहा कि उसकी यहां पर अश्‍लील वीडियो को लेकर शिकायत आई है। इसके बाद उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो बार में करीब 6000 रुपये वसूल लिए और फिर से 15000 हजार रुपये मांगने लगा। जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी। पुलिस के अनुसार जांच के आधार पर तीनों आरोपितों को राजस्थान से ट्रेस किया गया। ये आरोपी पहले से रिकार्ड वीडियो को स्‍क्रीन पर चला लोगों को झांसा देते और उसका वीडियो बना लेते। यह गिरोह अब तक सैकड़ों लोगों को अपना शिकार बना चुका है।

अगली खबर