Chandigarh: दोस्‍त संग सुखना लेक घूमने आए सेना के 2 जवानों पर मस्‍ती पड़ी भारी, कर दिया कुछ ऐसा कि हो गई जेल

Chandigarh News: चंडीगढ़ पुलिस ने सेना के दो जवानों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों आपस में दोस्‍त हैं और सुखना लेक घूमने आए थे। बोटिंग के दौरान तीनों लेक के अंदर ही शराब पीने लगे। जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इन पर पुलिस ने गैरजमानती धाराएं लगाई है।

sukhna lake
सुखना लेक में शराब पीने पर सेना के दो जवान समेत तीन गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सुखना लेक के अंदर बोट पर बैठकर पी रहे थे शराब
  • जींद जिले के एक ही गांव के रहने वाले हैं तीनों आरोपी
  • पुलिस कांस्‍टेबल ने लगाया मारपीट व धमकी देने का आरोप

Chandigarh News: दोस्‍त के साथ चंडीगढ़ के सुखना लेक घूमने आए सेना के दो जवानों को मस्‍ती करना भारी पड़ गया। ये तीनों लेक के अंदर बोट पर बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने इन्‍हें पकड़ लिया। गिरफ्तार हुए तीनों आरोपी हरियाणा के जिला जींद के गांव बरोदा के रहने वाले हैं। दोनों फौजी अपने गांव के दोस्‍त को चंडीगढ़ घूमाने लाए थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 30 वर्षीय सुनील कुमार, 35 वर्षीय विरेंदर कुमार और 24 वर्षीय नवीन के तौर पर हुई है।

चंडीगढ़ पुलिस के अनुसार तीनों शाम के समय सुखना लेक घूमने पहुंचे थे। इस दौरान बोटिंग के लिए एक बोट बुक की और उसमें सवार होकर तीनों दोस्त झील के बीचों बीच पहुंच गए। वहां पर बोट के अंदर ही शराब पीने लग गए। तीनों की यह करतूत वहां तैनात एक कर्मचारी ने देख ली और फिर उन्‍हें काबू कर जीएमएसएच-16 में मेडिकल के लिए लाया गया। इस दौरान इनकी एक पुलिस कांस्टेबल से बहस भी हो गई। कांस्‍टेबल अनील ने शिकायत दर्ज कराई है कि तीनों ने उसके साथ मारपीट करते हुए धमकी दी।

पुलिस ने लगाई गैरजमानती धारा

चंडीगढ़ पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए सेना के जवान सुनील कुमार चंडीमंदिर और विरेंदर कुमार पठानकोट में पोस्टेड हैं। इस समय दोनों छुट्टी पर अपने गांव आए हुए थे। वहां से गांव के दोस्त नवीन के साथ दोनों चंडीगढ़ घूमने पहुंचे थे। तीनों सुखना लेक पहुंचे और बोटिंग करते हुए बोट के अंदर ही पैग लगाने लगे। तीनों की इस हरकत को एक कर्माचारी ने देख लिया और इसकी जानकारी बोटिंग अथॉरिटी को दी। जिसके बाद पहुंचे सुखना पुलिस चौकी के जवानों ने तीनों को काबू कर मेडिकल कराया। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 353, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। इसमें धारा 353 सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने पर लगाई जाती है। यह गैरजमानती धारा है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सेना के जवानों के बारे में उसके अधिकारियों को भी सूचना भेजी जाएगी।

अगली खबर