Chandigarh Crime: प्यार, शादी, प्रेगनेंसी फिर पत्‍नी को इतना पीटा की बच्‍चे की हो गई मौत, वजह हैरान करने वाली

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ में एक पति ने तलाक के लिए अपनी पत्‍नी के साथ क्रूरता की सारी हदे पार कर दी। पत्‍नी के तलाक देने से इंकार करने पर आरोपी ने अपनी पत्‍नी की पिटाई कर उसके गर्भ में पल रहे बच्‍चे की हत्‍या कर दी, साथ ही उसकी अश्‍लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। आरोपी पति अभी फरार है।

Chandigarh Crime
तलाक देने से इंकार करने पर गर्भ में पल रहे बच्‍चे की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दोनों ने इस साल मई में परिवार की सहमति के बगैर की थी शादी
  • आरोपी समझौता करने के लिए पत्‍नी को लेकर गया था होटल
  • पत्‍नी ने किया तलाक देने से इंकार तो पेट पर बरसाने लगा मुक्‍का

Chandigarh Crime: पति पत्नी के रिश्‍ते की डोर को सबसे पवित्र माना जाता है। यह बंधन प्‍यार और सात वचनों से बंधा होता है। इसमें से एक वचन पत्‍नी की सुरक्षा का भी होता है, लेकिन ट्राईसिटी में इस पवित्र बंधन और सभी वचनों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर रक्षक पति ही राक्षस बन गया है और अपनी पत्‍नी को पीट-पीटकर गर्भ में पल रहे बच्‍चे की हत्‍या कर दी। इस बात को पत्‍नी किसी को बता न दे, इसलिए अश्‍लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा।

पूरी घटना जीरकपुर के एक होटल में घटी है, जहां आरोपी पति ने अपनी पत्नी के साथ क्रूरता की सारी हदें ही पार कर दी। पीड़ित पत्नी ने जीरकपुर थाना पुलिस थाने में पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर संगरूर के गांव बुगरा के रहने वाले हरकंवलजीत सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354, 506, 294 व आइटी एक्ट की धारा 66ई के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपित पति अभी फरार है, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगातार छापामारी कर रही है।

आरोपी पति चाहता था तलाक 

पीड़िता ने बताया कि हरकंवलजीत सिंह के साथ उसकी दोस्ती दो साल पहले हुई थी। वे दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन आरोपि पति के परिवार वाले इसके लिए तैयार नहीं हुए। इसके बाद भी दोनों 11 मई , 2022 को एक गुरुद्वारा में सिख रीति रिवाज से शादी कर परिवार से अलग रहने लगे। पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ समय बाद ही वह गर्भवती हो गई, इस दौरान हरकंवलजीत सिंह उसे छोड़कर अपने परिवार के पास चला गया और उस पर शादी तोड़ने का दवाब बनाने लगा। पीड़िता ने बताया कि उसका पति हरकंवलजीत सिंह समझौता करने की बात कहकर उसे जीरकपुर के एक होटल में ले गया। यहां पर उसने कोल्ड ड्रिंक पिला कर उसे बेहोश कर दिया और फिर उसकी अश्लील वीडियो व तस्वीर खींच ली। जब उसे होश आया तो वह कहने लगा कि अब शादी खत्‍म, तुझे तलाक देना होगा। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब मैंने बच्‍चे का हवाला देकर इसका विरोध किया तो उसने पेट में मुक्‍का मारना शुरू कर दिया और बोला कि इसे जड़ को ही खत्‍म कर देता हूं। इस पिटाई से पीड़िता का गर्भपात हो गया। पति ने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसकी अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगा।

अगली खबर