Chandigarh Crime: सुखना लेक में तैरता मिला युवक का शव, हत्‍या या आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Chandigarh Crime: सुखना लेक के पास घूमने गए लोगों में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों ने लेक के अंदर तैरता हुआ एक शव देखा। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस इस मामले में हत्‍या या आत्‍महत्‍या का पता लगाने के लिए पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

sukhna lake
सुखना लेक में मिला युवक का तैरता शव   |  तस्वीर साभार: फेसबुक
मुख्य बातें
  • सुबह 9 बजे लोगों ने पानी में तैरते हुए देखा शव
  • मृतक के पास से नहीं मिला कोई भी पहचान पत्र
  • पुलिस कर रही पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Chandigarh Crime: चंडीगढ़ के सुखना लेक के पास रविवार को घूमने व पिकनिक मनाने आए लोगों में उस समय हड़कंप मच गया जब लेक के अंदर एक व्यक्ति का शव मिला। लोगों ने तत्‍काल इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलने पर पहुंची सेक्टर-3 थाना पुलिस की टीम ने गोताखोरों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया। शव की तलाशी लेने पर न तो उसके पास से कोई पहचान पत्र बरामद हुआ और न ही मोबाइल व पर्स। जिस वजह से अभी तक मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक, मृतक की उम्र करीब 38 से 40 वर्ष के बीच है।

इस मामले में सेक्टर 3 थाना पुलिस ने डीडीआर दर्ज की है। व्‍यक्ति की पहचान के लिए पुलिस ने शहर के सभी थानों में सूचना फ्लैश कर दी है। इसके अलावा गायब हुए लोगों के रिकॉर्ड से भी मृतक युवक की फोटो का मिलान कर पहचान की कोशिश कर रही है।

पोस्‍टमार्टम के बाद होगा खुलासा

बता दें कि, हाल ही में चंडीगढ़ के अंदर तेज बारिश हुई है, जिसकी वजह से सुखना लेक के पानी का स्‍तर बढ़ गया है। पानी के बहाव के साथ शव बहता हुआ किनारे पर पहुंच गया था।सुबह करीब 9 बजे जब लेक के पास घूमने पहुंचे तो उन्‍होंने शव को पानी में तैरता देखा। पुलिस के अनुसार, पानी की वजह से शव फूल गया था, जिस वजह से वह तैर रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सेक्टर-16 स्थित जीएमसीएच की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि, युवक ने लेक में कूद कर आत्‍महत्‍या की है या फिर किसी ने हत्‍या कर शव को यहां पर फेका। इसका खुलासा पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल पुलिस अभी मृतक की पहचान करने में जुटी है।

अगली खबर