Chandigarh News: चंडीगढ़ में खौफनाक स्नैचिंग, युवक ने किया विरोध तो आधा दर्जन बदमाशों ने बोला जानलेवा हमला

Chandigarh News: चंडीगढ़ में आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक को उसके घर के पास ही हमला कर लूट लिया। पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने पंच और डंडे से हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Chandigarh Crime
युवक पर जानलेवा हमला कर बदमाशों ने की लूट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आधा दर्जन बदमाशों ने युवक पर बोला जानलेवा हमला
  • बदमाशों ने युवक से छीना पर्स, गोल्‍ड चेन और मोबाइल
  • पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला, फरार

Chandigarh News: ब्‍यूटीफुल शहर चंडीगढ़ में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। यहां के अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि सरेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं, वहीं अगर कोई इन अपराधियों को रोकने की कोशिश करता है तो उसपर जानलेवा हमला कर देते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सेक्टर-25 के पास हुआ है। एक युवक धनसा से सेक्टर-25 स्थित अपने घर आ रहा था। जैसे ही वह अपने घर के नजदीक पहुंचा, वहां पहले से मौजूद करीब 6 बदमाश ने गोल्ड चेन और पर्स छीन लिया। युवक ने जब इसका विरोध किया जो बदमाशों ने जानलेवा हमला कर युवक को बुरी तरह घायल कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं घायल को गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल सेक्टर-16 में भर्ती कराया गया, जहां पर अभी भी इलाज चल रहा है। घायल युवक की पहचान मोहम्मद साकिब के तौर पर हुई है। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर 24 चौकी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने बताया कि हमला कर लूट करने वाले सभी आरोपी इसी सेक्‍टर के आसपास ही रहते हैं। पुलिस ने आरोपियों की पहचान रोहन, अजय, शुभम, दीप, बिंदर, अभि के तौर पर की है। सभी कि खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। सभी आरोपी फरार चल रहे हैं।

लूट का किया विरोध तो हमलावरों ने पंच और डंडे से बोला हमला

शिकायतकर्ता मोहम्मद साकिब ने पुलिस को बताया कि, वह मंगलवार को दोपहर करीब 3 बजे धनास से सेक्टर-25 आ रहा था। जब वह सेक्टर-25 पहुंचा तो वहां पर पहले से मौजूद इन आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जेब से जबरन पर्स निकालने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने पंच और डंडो से हमला कर दिया। हमलावरों ने पंच से सिर में कई वार किए, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। इसके बाद हमलावर उसकी जेब से पर्स, सोने की चेन और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने राहगीर की मदद से घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। सेक्टर-24 चौकी पुलिस हमलवारों की तलाश कर रही है।

अगली खबर