Chandigarh Ind vs SL Test: श्रीलंका के खिलाफ विराट के लिए खास होगा मोहाली स्टेडियम, टिकट बुकिंग शुरू

Ind vs SL Test: श्रीलंका और भारत के बीच 4 से 8 मार्च तक मोहाली स्टेडियम में टेस्ट मैच खेले जाएंगे। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने बड़ा फैसला लेते हुए 50 प्रतिशत क्षमता के साथ दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दे दी है। मोहाली स्टेडियम में पूर्व कप्तान विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं।

Ind vs SL Test
मोहाली में विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • मोहाली में श्रीलंका और भारत के बीच 4 से 8 मार्च तक खेले जाएंगे टेस्ट मैच
  • विराट कोहली खेलेंगे अपना 100वां टेस्ट मैच
  • मोहाली स्टेडियम में दर्शकों को 50 प्रतिशत क्षमता में मिलेगी एंट्री

Chandigarh Ind vs SL Test: मोहाली स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए दर्शकों को एंट्री मिलने का रास्ता साफ हो चुका है। श्रीलंका और भारत के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच में दर्शक भी मैच का आनंद उठा पाएंगे। लेकिन मोहाली स्टेडियम में 50% दर्शकों के साथ ही मैच देखने की अनुमति होगी। इस दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना भी अनिवार्य होगा।

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने कोरोना वायरस के घटते संक्रमण को देखते हुए यह फैसला लिया है। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन के इस फैसले का स्वागत करते हुए बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह ने कहा है कि दर्शकों को मैच देखने की अनुमति देने के फैसले का स्वागत किया है। श्रीलंका और भारत के बीच ये मैच 4 से 8 मार्च तक खेले जाएंगे।

विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच

श्रीलंका और भारत के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच की खास बात यह होगी कि टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस बार अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं। इस लिहाज से यह मैच काफी अहम माना जा रहा है। मैच को रोमांचक बनाने के लिए पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए ही दर्शकों को मैच देखने के लिए एंट्री शुरू की है। पीसीए के प्रेसिडेंट राजिंदर गुप्ता ने बताया है कि जो भी दर्शक मैच देखने के लिए मोहाली स्टेडियम आना चाहते हैं वो लोग पेटीएम पर टिकट की बुकिंग कर सकते हैं। उन्होंने बताया है कि आज से टिकट बुकिंग की प्रिक्रिया शुरू हो गई है।

ऑडियंस को मिलेगी एंट्री
विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच दर्शकों के लिए काफी अहम होने जा रहा है। प्रेसिडेंट ने बताया है कि विराट अपना 100वां टेस्ट मैच मोहाली स्टेडियम में खेलने जा रहे हैं और क्षण ऐतिहासिक होने जा रहा है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा  कि दर्शकों की स्टेडियम में आने की अनुमति स्टेट एसोसिएशन के हाथ में होती है। ऐसे में यह फैसला स्वागत करने योग्य है।

अगली खबर