Chandigarh News: साले ने उतारी पगड़ी तो बदला लेने के लिए जीजा ने रेत दिया साले का गला

Chandigarh News: कुराली में साले की गला रेत कर हत्‍या करने वाले आरोपी जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एक झगड़े के दौरान साले ने उसकी पगड़ी गिरा दी थी। उसी समय से वह इस अपमान का बदला लेने की सोच रहा था। मौका मिलने पर उसने गला रेत कर हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू एवं गाड़ी भी बरामद कर ली है।

Chandigarh Crime
पगड़ी गिरने का बदला लेने के लिए जीजा ने कर दी साले की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • साले और जीजा के बीच झगड़े के दौरान गिर गई थी जीजा की पगड़ी
  • पूछताछ में आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू एवं गाड़ी बरामद
  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गुरुद्वारा शीश महल में छुपा बैठा था

Chandigarh News: कुराली में 18 जुलाई को पति-पत्नी के विवाद में हुए साले की हत्या मामले के आरोपी जीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान गांव पपराली निवासी सिमरनजीत सिंह के तौर पर हुई है। इस गिरफ्तारी के बारे में एसपी देहात नवरीत सिंह विर्क ने बताया कि पुलिस ने आरोपित से पूछताछ के दौरान बताया कि उसके मृतक साले ने एक बार झगड़े के दौरान उसकी पगड़ी उतार दी थी, जिसका बदला लेने के लिए उसने साले का गला रेत दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू एवं गाड़ी भी बरामद कर ली है।

बता दें कि कुराली में गांव रतनगढ़ सिबल निवासी चन्नप्रीत सिंह की 18 जुलाई को चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का आरोप मृतक के जीजा सिमरनजीत सिंह पर लगा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने आरोपित जीजा सिमरनजीत सिंह को गुरुद्वारा शीश महल के अंदर से गिरफ्तार किया। एसपी देहात नवरीत सिंह विर्क ने बताया कि आरोपित घटना के बाद से गुरुद्वारे के अंदर छिपा हुआ था, जहां से उसे पकड़ा गया। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में हत्या करने की बात कबूल की है।

झगड़े के दौरान साले से गिर गई थी जीजा की पगड़ी

आरोपित ने पुलिस को बताया कि उसका और उसकी पत्नी का आपस में आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसी तरह के एक झगड़े के दौरान एक बार मृतक साला भी उसके साथ झगड़ा करने लगा था। उस समय मृतक ने उसके साथ मारपीट की थी। जिससे उसकी पगड़ी नीचे गिर गई थी। उस दिन से वह अपने आप को बहुत अपमानित महसूस कर रहा था और साले की हत्‍या कर इसका बदला लेना चाहता था। 18 जुलाई को उसे मौका मिल गया। उसने साले को मिलने के लिए बुलाकर तेज धारदार चाकू से हमला कर दिया और शरीर पर कई बार करने के बाद गला रेत दिया। इसके बाद उसने चाकू को प्रभ आसरा के पास झाड़ियों में छुपा दिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर चाकू और हत्या में इस्‍तेमाल कार को बरामद कर ली गई है। पुलिस के अनुसार आरोपी सेक्टर-17 स्थित जीएसटी के एक अधिकारी की कार चलाता था। पुलिस यह जांच कर रही है कि यह कार सरकारी है या फिर प्राइवेट।

अगली खबर