Sonipat Crime News: सोनीपत में पत्नी की हत्या के बाद फांसी पर झूला शख्स, सामने आई ये वजह

Murder And Suicide News: सोनीपत में युवक ने पत्नी की हत्या के बाद खुद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। दंपती मथुरा के सकना गांव का रहने वाला था। घरेलू कलह में युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया।

Sonipat Murder And Suicide
सोनीपत में युवक ने पत्नी की हत्या के बाद खुद फंदा लगाकर की खुदकुशी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सोनीपत में युवक ने पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगाई
  • घरेलू कलह में युवक ने दिया वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर दर्ज किया केस

Sonipat Murder And Suicide: हरियाणा के सोनीपत जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। दिल दहला देने वाली खबर के बारे में जिसे भी पता चला वह सन्न रह गया। यहां घरेलू विवाद में युवक ने पत्नी की हत्या के बाद खुद फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक दंपती यूपी के रहने वाले थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, गन्नौर के गांधीनगर में एक शख्स पत्नी की हत्या कर खुद फंदे पर लटक गया। जिससे उसकी भी मौत हो गई। मूलरूप से मथुरा के सकना गांव का रहने वाला लोकेश (27) अपनी पत्नी सुनीता के साथ पिछले तीन साल से गांव बड़ी में किराये के मकान में रह रहा था।

पति-पत्नी सोनीपत के बड़ी औद्योगिक इलाके में मजदूरी करते थे। मकान मालिक गांधी नगर गन्नौर के रहने वाले देवेंद्र ने बताया कि सोमवार रात उन्हें सूचना मिली थी कि लोकेश ने पत्नी की हत्या कर फांसी लगा ली है। सूचना मिलते ही वह गांव पहुंचा।

फंदे पर लटका मिला पति, बेड पर पड़ा था पत्नी का शव

वह कमरे पर पहुंचा तो दरवाजा बंद था। मकान मालिक ने कमरे का दरवाजा तुड़वाया। अंदर जाकर देखा तो लोकेश फंदे पर लटक रहा था। उसकी पत्नी सुनीता कमरे में बेड पर लहूलुहान हालत में पड़ी थी। सुनीता के नाक और गले पर निशान थे। मुंह एवं नाक से खून बह रहा था। आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। इस बीच मकान मालिक ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। बड़ी थाना पुलिस ने जांच के बाद एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया, जिसके बाद टीम ने सबूत जुटाए। 

मकान मालिक की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा

इसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया। जानकारी करने पर पता चला कि घरेलू कलह में लोकेश ने यह खौफनाक कदम उठाया और परिवार को उजाड़ दिया। पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है।

अगली खबर