Chandigarh News: सगे मामा ने अपनी भांजी को चाकू घोंपकर की हत्‍या, आरोपी अपनी पत्‍नी की भी कर चुका हत्‍या

Chandigarh News: चंडीगढ़ में एक कलयुगी मामा ने चाकू घोंपकर अपनी ही भांजी की हत्‍या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने कुछ ही घंटे बाद दबोच लिया। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर हत्‍या का कारण जानने में जुटी है।

murder in chandigarh
मामा ने अपनी ही भांजी की चाकू घोंपकर की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सेक्‍टर-41 में आरोपी ने सुबह के समय की हत्‍या
  • वारदात के समय मां और भाई दूसरे कमरे में थे
  • पूछताछ कर हत्‍या का कारण पता लगाने में जुटी पुलिस

Chandigarh News: चंडीगढ़ में हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सेक्टर-41 में एक कलयुगी मामा ने अपनी सगी भांजी को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना शनिवार सुबह की है। मृतक युवती की पहचान 22 साल की अंजली के तौर पर हुई है, जो पंजाब यूनिवर्सिटी की छात्रा थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मामा फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने उसे कुछ ही घंटे में शहर के एक हिस्‍से से गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची सेक्टर-39 थाना पुलिस शव को अस्‍पताल पहुंचाने के साथ अब पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपित मामा ने अंजली के गले और छाती पर चाकू से कई वार किए हैं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्‍या की इस वारदात के समय घर पर मृतक अंजली की मां और भाई भी थे, लेकिन वह दूसरे कमरे में मौजूद थे और अंजली के चीखने की अवाजें नहीं सुन पाये। पुलिस ने घर से वारदात में उपयोग किए गए चाकू को बरामद कर लिया है। हालांकि पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि आरोपित मामा ने अंजली पर क्यों हमला किया और ऐसी क्या वजह थी कि उसने अपनी ही भांजी को मार डाला।

वर्ष 2007 में पत्‍नी की हत्‍या का आरोप

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी तक जांच में पता चला है कि आरोपित मामा बीते 3-4 दिन से अपनी बहन के सेक्टर-41 स्थित सरकारी आवास पर ही आकर रह रहा था। अंजली के पिता की मौत हो चुकी है। परिवार में मां, भाई और अंजलि ही थी। अंजली के पिता एजी पंजाब ऑफिस में सरकारी कर्मचारी थे, बीते साल दिसंबर में कोरोना से उनकी मौत हुई है। इस परिवार को सरकारी मकान मिला हुआ है। वहीं आरोपित के बारे में पुलिस ने बताया कि इस आरोपित पर पहले से हत्या का एक केस चल रहा है। इस पर आरोप है कि इसने 2007 में अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। जिसके बाद एक साल तक जेल में भी रहा। उस मामले में जमानत पर चल रहा है।

अगली खबर