Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ में बेकाबू बोलेरो ने छीन ली जिंदगी, एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ में तेज रफ्तार वाहनों से होने वाले हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। एक सप्‍ताह के अंदर ही विभिन्‍न वाहनों की चपेट में आने से अब तक पांच लोगों की जान चली गई। शुक्रवार देर रात एक बेकाबू बोलेरो की चपेट में आने से जहां एक व्‍यक्ति की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Accident in Chandigarh
बेकाबू बोलेरो ने तीन लोगों को कुचला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बोलेरो ने साइकिल सवार को कुचलते हुए बाइक में मारी टक्‍कर
  • इलाज के दौरान एक की मौत, दो का आईसीयू में चल रहा इलाज
  • फरार आरोपी चालक को पुलिस ने देर रात कर लिया गिरफ्तार

Accident in Chandigarh: चंडीगढ़ की सड़कों पर जानलेवा तेज रफ्तार वाहनों का कहर जारी है। इस सप्‍ताह अब तक पांच लोगों की मौत तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आने से हो चुकी है। शुक्रवार देर रात भी एक बेकाबू तेज रफ्तार बोलेरो जान लेवा साबित हुई। बोलेरो चालक ने पहले एक साइकिल सवार को कुचल दिया और इसके बाद बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। इस हादसे में साइकिल सवार व्‍यक्ति की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जीएमएसएच 16 में भर्ती कराया। यहां पर डॉक्‍टरों ने हालत गंभीर होने पर साइकिल सवार व्यक्ति को पीजीआई रेफर कर दिया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया। अभी तक मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, गंभीर रूप से घायल दोनों बाइक सवारों का जीएमएसएच 16 के आईसीयू में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद बोलेरो समेत फरार हो गया था आरोपी

पुलिस के अनुसार, यह भीषण हादसा देर रात सेक्टर-25 स्थित चितकारा स्कूल के सामने हुआ। सेक्टर-24 चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर रवदीप ने बताया कि तेज रफ्तार बोलेरो चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई थी। इसने सबसे पहले सामने से आ रहे साइकिल सवार को टक्कर मारी और उसे कुचलता हुआ बाइक सवार दो लोगों को भी जोरदार टक्‍कर मार दी। हादसे के बाद बोलेरो चालक गाड़ी को लेकर मौके से भाग निकला। इसके बाद आरोपी चालक की तलाश में जुटी पुलिस ने रात में ही उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान चंडीगढ़ के ही रहने वाले दीपू के तौर पर हुई है। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने की धारा के तहत मामला दर्ज कर उसका जीएमएसएच 16 में मेडिकल भी करवाया। पुलिस ने बताया कि हादसे में शामिल बोलेरो को भी जब्‍त कर लिया गया है। अब साइकिल सवार मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है। मृतक की पहचान के लिए सभी थाना पुलिस को सूचित करने के साथ फोटो भी भेज दी गई है।

अगली खबर