आकाश चोपड़ा ने इस भारतीय धुरंधर को कम टी20 मैच मिलने पर सवाल उठाए

Aakash Chopra on Yuzvendra Chahal: कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भारत के धुरंधर स्पिनर युजवेंद्र चहल को कम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच मिलने पर सवाल उठाए है।

Aakash Chopra
आकाश चोपड़ा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पूर्व क्रिकेटर व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल
  • आकाश चोपड़ा ने युजवेंद्र चहल को कम टी20 मिलने पर सवाल किया
  • चहल ने भारत-इंग्लैंड दूसरेे वनडे मैच में 4 विकेट झटके

कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने युजवेंद्र चहल को लेकर एक अहम सवाल उठाया है। चोपड़ा ने सवाल उठाए हैं कि धुरंधर भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल को क्यों ज्यादा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका नहीं दिया जा रहा है। इसी साल टी20 विश्व कप खेला जाना है और अगर चहल इस प्लान का हिस्सा हैं तो उनको ज्यादा से ज्यादा टी20 मैचों में खिलाना चाहिए लेकिन भारत-वेस्टइंडीज टी20 सीरीज के लिए घोषित टीम इंडिया में चहल का नाम नदारद है।

आकाश चोपड़ा ने सवाल उठाए हैं कि आखिर चहल को ज्यादा से ज्यादा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में क्यों नहीं खिलाया जा रहा है। चहल ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में सिर्फ 2 टी20 मैच खेले जबकि आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज में वो सिर्फ एक मैच में खेलते नजर आए और अब वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से उनको बाहर रखा गया है।

चोपड़ा ने कहा, "युजी चहल, ये एक और दिलचस्प बात है। इसमें कोई शक नहीं है कि युजवेंद्र चहल सीमित ओवर क्रिकेट में हमारे सर्वश्रेष्ठ स्पिनर हैं लेकिन इसके बावजूद वो आपके टी20 विश्व कप प्लान में नजर नहीं आ रहे हैं जो पहली गलत है।"

उन्होंने आगे कहा, "अब मैं ये भी महसूस कर रहा हूं कि आप उनको वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में खिलाने जा रहे हैं लेकिन टी20 सीरीज में नहीं। इंग्लैंड में भी टी20 सीरीज में उनको सिर्फ दो मैच दिए गए जबकि आयरलैंड के खिलाफ सिर्फ एक मैच।" गौरतलब है कि चहल ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के खिलाफ सर्वाधिक 4 विकेट लिए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर