अर्शदीप के सपोर्ट में आकाश चोपड़ा ने उठाया हैरान करने वाला कदम, 'कैच से हारे मैच' ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

Aakash Chopra Comes in Support of Arshdeep Singh: भारत के युवा क्रिकेटर अर्शदीप सिंह को पाकिस्तान के खिलाफ एक छोड़ने को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

arshdeep singh and Aakash chopra
अर्शदीप सिंह और आकाश चोपड़ा।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट 2022
  • भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला
  • पाकिस्तन ने 5 विकेट जीत दर्ज की

एशिया कप 2022 के सुपर-फोर राउंड में पाकिस्तान से भारत की हार के बाद तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया रहा है। अर्शदीप को 18वें ओवर में आसिफ अली का कैच टपकाने के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। आसिफ का उस समय खाता नहीं खुला था। यह कैच, मैच का टर्निंग प्‍वाइंट साबित हुआ। आसिफ (8 गेंदों में 16) ने खुशदिल शाह (11 गेंदों में नाबाद 14) ने पांचवें विकेट के लिए 33 रन की अहम साझेदारी की, जो भारतीय टीम को भारी पड़ी।

ट्रोल्स को आकाश ने दिया करारा जवाब

अर्शदीप को पाकिस्तान के खिलाफ हार के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। उनके लिए कुछ ट्विटर अकाउंट्स ने बेहद खराब शब्‍दों का प्रयोग किया है। दूसरी ओर, अर्शदीप को मौजूदा और पूर्व भारतीय क्रिकेट से खूब सपोर्ट मिला रहा है। इस कड़ी में पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का भी नाम जुड़ गया है। आकाश ने अर्शदीप के सपोर्ट में हैरान करने वाला कदम उठाया है। उन्होंने 'कैच से हारे मैच' कहने वाले ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। दरअसल, आकाश ने अपनी ट्विटर डीपी पर अर्शदीप की फोटो लगा ली है। उन्होंने अर्शदीप की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'नई प्रोफाइल पिक।'

गौरतलब है कि अर्शदीप के बचाव में इरफान पठान, हरभजन सिंह और युवराज सिंह सहित कई पूर्व क्रिकेटर सामने आए हैं। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्शदीप के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया। क्रिकेट जगत के अलावा अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोग भी अर्शदीप के सपोर्ट में आगे आए हैं। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, पंजाब के खेलमंत्री गुरमीत सिंह मीत और भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने भी 23 वर्षीय क्रिकेटर का बचाव किया। 

यह भी पढ़ें: पाक के खिलाफ एक कैच छूटना बना बवाल, पंजाब के नेताओं ने किया अर्शदीप सिंह का बचाव

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर