पंजाब चुनाव में धमाकेदार जीत के बाद AAP ने इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर का ये ट्वीट पोस्ट किया

AAP retweets post of English cricketer Jofra Archer: पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में बड़ी जीत दर्ज करने वाली आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्वीट पोस्ट किया है।

Jofra Archer tweet posted by AAP
आप ने पोस्ट किया जोफ्रा आर्चर का ट्वीट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की धमाकेदार जीत
  • जीत के बाद आप ने पोस्ट किया दिलचस्प ट्वीट
  • इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर के ट्वीट को किया पोस्ट

इंग्लैंड के क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) बेशक काफी समय से मैदान से बाहर हैं, वो काफी समय से अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं ताकि जल्द से जल्द मैदान पर लौट सकें। लेकिन फिर भी उनकी चर्चा आए दिन होती रहती है, वजह है उनका ट्विटर अकाउंट। लोग उनके पुराने ट्वीट्स को पोस्ट करके अपनी मौजूदा स्थिति से जोड़ते हुए पोस्ट करते रहते हैं। इस फेहरिस्त में ताजा नाम है आम आदमी पार्टी (AAP)

गुरुवार को पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे सामने आ गए। मतगणना में नतीजे बेहद चौंकाने वाले रहे। सबको आम आदमी पार्टी से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन शायद ही किसी को अंदाजा था कि वो 90 सीट का आंकड़ा पार करते हुए एक नया रिकॉर्ड बना डालेंगे। अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री पद के दावेदार भगवंत मान की अगुवाई में लड़े गए इस चुनाव में 'आप' ने ऐतिहासिक प्रदर्शन कर डाला।

इसी जीत के बाद आप के ट्विटर अकाउंट पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर जोफ्रा आर्चर के एक पुराने ट्वीट को पोस्ट करने के साथ-साथ उसका जवाब दिया गया। आर्चर द्वारा 20 फरवरी को किए गए इस ट्वीट में लिखा था- 'स्वीप?'। इसका जवाब देते हुए 'आप' ने लिखा- 'हां, आप ने पंजाब स्वीप किया।' जाहिर है कि आर्चर का वो ट्वीट किसी क्रिकेट सीरीज से संबंधित था लेकिन जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव में झाड़ू लगाई, वो भी किसी 'क्लीन स्वीप' से कम नहीं है।

ये भी पढ़िएः जानिए पंजाबियों को क्यों भा गया केजरीवाल मॉडल, कैसे मिली बड़ी जीत

आप के मुख्यमंत्री पद के दावेदार व पूर्व कॉमेडियन भगवंत मान ने पंजाब की धुरी सीट से चुनाव लड़ा था और वहां उनको तकरीबन 45 हजार वोटों से बड़ी जीत मिली है। वो पंजाब में आम आदमी पार्टी के पहले मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर