कोरोना के कारण दो बार टालनी पड़ी शादी, कंगारू क्रिकेटर ने अब गुपचुप तरीके से गर्लफ्रेंड को बनाया हमसफर

Adam Zampa Marriage: ऑस्‍ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जंपा ने अपनी गर्लफ्रेंड से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। कोरोना वायरस महामारी के कारण ऑस्‍ट्रेलियाई लेग स्पिनर को दो बार अपनी शादी टालनी पड़ी थी।

adam zampa and harriet palmer
एडम जंपा और हैरियत पाल्‍मर 
मुख्य बातें
  • ऑस्‍ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जंपा ने गर्लफ्रेंड से की शादी
  • एडम जंपा ने शादी की जानकारी सार्वजनिक नहीं की, इसका यूं पता चला
  • जंपा को कोविड-19 के कारण दो बार अपनी शादी रद्द करनी पड़ी थी

ऑस्‍ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जंपा ने आखिरकार पिछले सप्‍ताह अपनी गर्लफ्रेंड हेरियत पाल्‍मर से शादी कर ली। कोरोना वायरस के कारण जंपा की शादी एक नहीं बल्कि दो बार रद्द हो चुकी थी। पिछले साल जब पहली बार कोविड-19 के बारे में पता चला था तब अधिकांश देश पूर्ण लॉकडाउन से गुजर रहे थे और यही कारण था कि जंपा को अपनी योजनाबद्ध शादी टालनी पड़ गई थी।

सिर्फ जंपा ही नहीं बल्कि कइ क्रिकेटर्स को अपनी शादी रद्द करनी पड़ी थी और किसी अन्‍य समय पर तय करना पड़ी। जहां कुछ लोगों ने बाद में शादी करके अपना घर बसाया वहीं वायरस के कारण कुछ लोग अपनी योजना आगे नहीं बढ़ा पाए। मजेदार बात यह है कि एडम जंपा ने अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिये जानकारी नहीं दी कि उन्‍होंने शादी कर ली है।

केट विला, वो कंपनी जिसने दुल्‍हन की शादी की ड्रेस डिजाइन की, उसने इस जोड़ी के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए। ऐसे में खुलासा हुआ कि एडम जंपा और हेरियल पाल्‍मर ने पिछले सप्‍ताह शादी की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by KATE WILLA (@kate_willa)

जल्‍द क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे एडम जंपा

एडम जंपा जल्‍द ही क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे। वह वेस्‍टइंडीज दौरे पर जाने वाली ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के सदस्‍य हैं। जंपा आईपीएल-14 से जल्‍द ही स्‍वदेश लौटने वाले क्रिकेटरों में से एक थे। वो और केन रिचर्डसन यात्रा संबंधी परेशानियों से बचने के लिए जल्‍द ही ऑस्‍ट्रेलिया लौट आए थे। एडम जंपा अब जोरदार प्रदर्शन करके आगामी टी20 विश्‍व कप के लिए टीम में अपनी जगह पक्‍की करनी चाहेंग।

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम वेस्‍टइंडीज दौरे पर पांच टी20 इंटरनेशनल मैच और तीन वनडे खेलेगी। टी20 इंटरनेशनल सीरीज की शुरूआत 9 जुलाई से होगी जबकि 20 जुलाई से वनडे सीरीज का आगाज होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर