राशिद खान की मां का हुआ निधन, याद में किया इमोश्नल ट्वीट...कहा यकीन नहीं हो रहा 

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान की मां का निधन हो गया है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Rashid Khan
Rashid Khan 
मुख्य बातें
  • अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान की मां का देहांत हो गया है
  • राशिद ने खुद ट्वीट कर दी इस बात की जानकारी
  • पिछले कुछ समय से थीं बीमार, राशिद ने पहले भी उनके स्वस्थ होने की दुआ करने को फैंस से कहा था

काबुल: अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान की मां का देहांत हो गया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से ये जानकारी ट्वीट कर साझा की है। क्रिकेट के मैदान से दूर राशिद इन दिनों अफगानिस्तान में अपने परिवार के साथ वक्त गुजार रहे थे। ऐसे में उन्हें दुख की इस घड़ी का सामना करना पड़ा है। राशिद की मां पिछले कुछ दिनों से बीमार थीं और वो उनकी देखभाल में लगे थे। 

राशिद ने अपनी मां को याद करते हुए इमोश्नल ट्वीट किया, आप मेरे लिए घर थीं मां। मेरे पास घर नहीं था लेकिन आप थीं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है मां कि तुम अब मेरे साथ नहीं हो। मुझे हमेशा तुम्हारी कमी महसूस होगी। रेस्ट इन पीस...मां!

राशिद के ट्वीट पर पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद और मोहम्मद आमिर ने ट्वीट कर उनको सांत्वना दी है। अहमद शहजाद ने ट्वीट कर कहा, दुख की घड़ी में मैं दिल से संवेदन व्यक्त करता हूं भाई। दिवंगत आत्मा के लिए दुआ करता हूं। मुझे मालूम है कि आपको हुए इस नुकसान की भरपाई नहीं हो सकती है लेकिन अब उन्हें शांति की सबसे ज्यादा जरूरत। उन्हें आराम करने दो आमीन। 

वहीं मोहम्मद आमिर ने राशिद की मां के निधन पर शोक व्यक्त ककते हुए कहा, अल्लाह सब्र दे आपको भाई और आंटी को जन्नत में जगह दे आमीन। सनराइजर्स हैदराबाद में राशिद के साथ खेल चुके टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने भी ट्वीट कर राशिद की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

राशिद ने 12 जून को देर रात अपनी मां की खैरियत के लिए लोगों से दुआएं करने को कहा था।  राशिद ने ट्वीट किया था, या अल्लाह! मेरी मां को अच्छा स्वास्थ्य दे। अपनी दुआओं में उन्हें याद करें। लेकिन उनकी तबीयत में एक सप्ताह में सुधार नहीं हुआ और उनका इन्तकाल हो गया। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर