IND vs ENG 3rd Test: रहाणे ने तीसरे टेस्ट से पहले दी खुशखबरी, खेलने के लिए तैयार है ये भारतीय खिलाड़ी

Ajinkya Rahane Press Conference: अजिंक्य रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले खुशखबरी दी है। उन्होंने बताया कि चोटिल हुआ भारतीय खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार है।

Ajinkya Rahane Press Conference
अजिंक्य रहाणे (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • भारत बनाम इंग्लैंड तीसरा टेस्ट
  • अजिंक्य रहाणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की
  • रहाणे ने एक अहम अपडेट दी

लीड्स: भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। पहला टेस्ट ड्रॉ हो गया था जबकि लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे मुकाबल में भारत ने 151 रन से जीत हासिल की। अब दोनों टीमें 25 अगस्त से तीसरे टेस्ट में लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर भिड़ेंगी। मैच से पहले भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवालों के जवाब दिए। साथ ही रहाणे ने एक खुशखबरी भी दी। उन्होंने बताया कि तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर खेलने के लिए तैयार हैं। शार्दुल नॉटिंघम टेस्ट में चोटिल हो गए थे।

शार्दुल सेलेक्शन के लिए तैयार

रहाणे ने कहा कि शार्दुल फिट हैं। उन्होंने कहा, 'वह चयन के लिए तैयार हैं। हमें सिर्फ यह देखना होगा कि हम किसी संयोजन के साथ उतरते हैं।' रोटेशन के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, 'हमें पिछले टेस्ट के बाद अच्छा ब्रेक मिला है इसलिए सभी तेज गेंदबाज खेलने के लिए तैयार हैं जो अच्छा संकेत है।' बता दें कि शार्दुल पहले टेस्ट में बल्लेबाजी में तो कमान नहीं दिखा पाए, लेकिन उन्होंने गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके। उन्होंने पहली इंग्लैंड की पहली और दूसरी पारी में दो-दो खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया। 

हैमस्ट्रिंग के चलते हुए थे बाहर

शार्दुल हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। इशांत ने मौके का पूरा फाएदा उठाया और मैच में 5 विकेट अपनी झोली में डाले।  वहीं, शार्दुल को नोटिंघम में खेले गए पहले टेस्ट में शार्दुल को टीम में शामिल करने पर काफी लोगों ने सवाल उठाया था। हालांकि, शार्दुल ने जो रूट और जोस बटलर जैसे बल्लेबाजों को आउट कर  आलोचकों को करार जवाब दिया। ऐसे में सबकी नजर इसपर होगी कि अगर शार्दुल अंतिम एकादश में लौटते हैं तो किसी बाहर बैठाया जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर