कोरोना के खौफ के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जताई इस बात की खुशी

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोरोना वायरस के खौफ के बीच इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए एक बात की खुशी जताई है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

Sourav ganguly
Sourav ganguly   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कोराना की वजह से रद्द हुई भारत-द. अफ्रीका वनडे सीरीज
  • 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 13 को दो सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया गया
  • बीसीसीआई के कर्मचारी भी कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कर रहे हैं घर से काम

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने जब से बीसीसीआई के अध्यक्ष का पद संभाला है तब से लेकर अब तक वो लगातार काम में जुटे हैं। उनका कार्यकाल छोटा है ऐसे में वो नए संविधान के लागू होने के बाद बीसीसीआई के प्रशासनिक ढांचे को दुरुस्त करने में लगे हैं इसके साथ ही खिलाड़ियों और खेल की स्थिति में सुधार के लिए भी बहुत से काम उन्होंने किए हैं। ऐसे में उन्हें लंबे समय से आराम का मौका नहीं मिला। 

लेकिन कोराना वायरस ने ऐसा कहर ढाया कि पूरी दुनिया ठहर सी गई। भारत में भी कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार हर तरह के प्रयास कर रही है। ऐसे में पूरे देश में बंद की स्थिति बन गई है।आईपीएल की तारीख को भी 29 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया गया है।  लोग घरों में बैठकर काम कर रहे हैं। बीसीसीआई ने भी अपने कर्मचारियों को ऑफिस आने के बजाए घर से काम करने का फरमान सुना दिया है। 

आईपीएल के 15 अप्रैल तक स्थगित होने और बीसीसीआई कार्यालय के बंद होने से बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच कुछ दिन के अवकाश का मौका मिला है। ऐसे में बुधवार को गांगुली ने आराम करते हुए इन्सटाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और लिखा, कोराना वायरस के खौफ के बीच शाम पांच बजे लॉन्ज में बैठकर खुश हूं। वो भी फ्री, मुझे नहीं याद कि आखिरी बार मैंने ऐसा कब किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Amids all the corona virus scare .. happy to sit in the lounge at 5pm .. free... can’t remember when I did last .. A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

बीसीसीआई ने अपनेकर्मचारियों को घर से काम करने के लिये कहा है जबकि आईपीएल को लेकर अभी असंमजस की स्थिति बनी हुई। गांगुली ने खुद ही संकेत दिये हैं अगर 15 अप्रैल के बाद चीजों में सुधार होता है तो आईपीएल को छोटा किया जा सकता है। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर