IPL 2020 के दौरान भारतीय क्रिकेटर से अवैध रूप से संपर्क करने की कोशिश की गई

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jan 08, 2021 | 23:17 IST

BCCI ACU reveals about IPL 2020: बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने खुलासा किया है कि आईपीएल 2020 के दौरान एक भारतीय क्रिकेट से अवैध रूप से संपर्क किया गया था।

BCCI
BCCI  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्लीः संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में बीते साल आयोजित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के दौरान एक भारतीय क्रिकेट से अवैध रूप से सम्पर्क करने की कोशिश की गई थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) ने हालांकि किसी तरह के स्पॉट-फिक्सिंग की आशंका से इंकार किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली में रहने वाली एक नर्स पर एक क्रिकेटर से सम्पर्क करने का आरोप है। यह क्रिकेटर भारत के लिए भी खेल चुका है। इस महिला ने टीम से जुड़ी कांफीडेंशियन जानकारी के लिए इस खिलाड़ी से सम्पर्क किया था और आईपीएल मैच में सट्टेबाजी में भी रुचि दिखाई थी।

इस बारे बीसीसीआई के एसीयू को जानकारी दे दी गई। एसीयू ने इस मामले की जांच की और यह पाया कि नर्स गैरपेशेवर थी और उसका किसी सट्टेबाजी गिरोह से सम्पर्क नहीं है। इसके बाद इस मामले को बंद कर दिया गया। कोरोना के कारण आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में किया गया था, जिसे मुम्बई इंडियंस ने जीता था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर