आनंद महिंद्रा ने किया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डेब्यू करने वाले युवा खिलाड़ियों को स्पेशल गिफ्ट देने का ऐलान

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट डेब्यू करके धमाल मचाने वाले भारत के 6 युवा खिलाड़ियों को अपनी ओर से स्पेशल गिफ्ट देने का ऐलान किया है।

Anand Mahindra and Indian Cricketers
आनंद महिंद्रा और टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी 
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों के जज्बे के मुरीद हुए आनंद महिंद्रा
  • किया अपने खाते से इन सभी खिलाड़ियों को कंपनी की नई एसयूवी गिफ्ट करने का ऐलान
  • युवाओं को प्रेरित करती है इन खिलाड़ियों की सफलता और संघर्ष की कहानियां

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हालिया टेस्ट सीरीज में जिस तरह मात दी उसे देखकर हर क्रिकेट प्रेमी का दिल बाग-बाग हो गया। अपने दिग्गज खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली टीम इंडिया युवा खिलाड़ियों के बल पर घायल शेर की तरह लड़ी और जीत हासिल की उसे क्रिकेट इतिहास में हमेशा याद किया जाएगा। 

सीरीज जीत के बाद स्वदेश वापस लौटी भारतीय टीम के खिलाड़ियों का उनके घर पहुंचने पर जोरदार स्वागत हो रहा है। जो खिलाड़ी कल तक अनजान थे वो आज स्टार बन गए हैं और उनका परिवार, गांव, मोहल्ला, शहर और राज्य जीत का जश्न मना रहा है। 

ऐसे में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डेब्यू करने वाले 6 युवा खिलाड़ियों को एक स्पेशल गिफ्ट देने का ऐलान किया है। आनंद महिंद्रा ने शनिवार 23 जनवरी को ट्वीट करके कहा, 6 युवा खिलाड़ी जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया।( जिसमें शार्दुल ठाकुर भी शामिल हैं जो अपने डेब्यू मैच में चोटिल हो गए थे।) उन सभी ने भविष्य में युवाओं को सपने देखने और असंभव की खोज के लिए प्रेरित किया। 

उत्कृष्ठता की खोज और संघर्ष की है कहानियां
उन्होंने आगे कहा, उनके उदय की कहानियां बाधाओं को पार करके उत्कृष्ठता हासिल करने खोज की हैं। वो जीवन के हर पहलुओं में प्रेरित करती हैं। मुझे इन सभी खिलाड़ियों को महिंद्रा की नई थार एसयूवी व्यक्तिगत तौर पर उपहार में देते हुए बेहद खुशी हो रही है। इन सभी को उपहार देने की वजह युवाओं को खुद पर यकीन करने और उस राह पर चलने की प्रेरणा देना है जिसपर बेहद कम लोग चले हैं। बहादुर मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, शुभमन गिल, टी नटराजन, नवदीप सैनी और वाशिंगटन सुंदर को वरीयता देते हुए थार प्रदान की जाए। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर