आईपीएल नीलामी भाग लेने के लिए दिग्गज ने बीच में छोड़ा पीएसएल

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Feb 04, 2022 | 18:10 IST

Andy Flower leaves PSL to join IPL 2022 Auction: पाकिस्तान सुपर लीग की मुल्तान सुल्तान की टीम के कोच एंडी फ्लावर ने आईपीएल नीलामी में भाग लेने के लिए बीच सीजन साथ छोड़ दिया है।

Andy-flower
एंडी फ्लावर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 की नीलामी में लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से शिरकत करेंगे एंडी फ्लावर
  • बीच सीजन में ही छोड़ दिया है मुल्तान सुल्तान का साथ, 10 दिन बाद होगी वापसी
  • इंग्लैंड की टीम की नया हेड कोच बनने के भी फ्लावर हैं दावेदार

लाहौर: जिम्बाब्वे के सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक एंडी फ्लावर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) सीजन 7 को बीच में ही छोड़ दिया है। जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली आईपीएल मेगा नीलामी में नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के मुख्य कोच के रूप में हिस्सा लेंगे।

10 दिन बगैर कोच के रहेगी मुल्तान सुल्तान
क्रिकेट पाकिस्तान में मुल्तान सुल्तांस के मीडिया अधिकारियों के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फ्लावर पीएसएल की ओर से मार्गदर्शन करना जारी रखेंगे और 13 फरवरी को पाकिस्तान में वापस आ जाएंगे। सुल्तान्स के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, 'सुल्तान कम से कम 10 दिनों तक बिना फ्लावर के रहेंगे। वह 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में होने वाली मेगा नीलामी में लखनऊ सुपर जायंट्स का नेतृत्व करेंगे। भारत की यात्रा इतनी जल्दी होगी कि नीलामी से पहले रणनीति बनाई जाए।

16 फरवरी को होगी फ्लावर की वापसी
सुल्तानों को 5 और 10 फरवरी को पेशावर जाल्मी से भिड़ना है और फिर 11 फरवरी को लाहौर कलंदर्स से खेलेंगे। जिम्बाब्वे के महान खिलाड़ी 16 फरवरी को कराची किंग्स के खिलाफ मैच से पहले टीम के साथ वापस आएंगे। फ्लावर की गैरमौजूदगी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मुश्ताक अहमद और टीम सपोर्ट स्टाफ टीम का मार्गदर्शन करेंगे। सुल्तान्स ने अब तक पीएसएल-7 में सभी चार मैच जीते हैं और चार्ट में सबसे आगे हैं।

इंग्लैंड का नया कोच बनने के हैं दावेदार
कथित तौर पर, क्रिस सिल्वरवुड के जाने के बाद, फ्लावर इंग्लैंड के मुख्य कोच के पद के लिए उम्मीदवारों में से एक है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पिछले दिसंबर में फ्लावर को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया था। नई आईपीएल फ्रेंचाइजी के अस्तित्व में आने के बाद वह पहली नियुक्ति थी। लखनऊ आईपीएल टीम के मालिक संजीव गोयनका ने फ्लावर के नियुक्ति के समय कहा था कि उनके पास क्रिकेट का ज्यादा अनुभव के कारण उन्हें चुना गया।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर