Anushka Sharma photoshoot: अनुष्का शर्मा के इस फोटोशूट से नहीं हटती विराट की नजर, देखिए हॉट फोटोज

Virat Kohli on Anushka Sharma hot photoshoot PICS: अनुष्‍का शर्मा ने वोग इंडिया के लिए फोटोशूट के फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। विराट कोहली इन आकर्षक फोटोज से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

virat kohli and anushka sharma
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा (Instagram/Twitter) 
मुख्य बातें
  • अनुष्‍का शर्मा ने वोग इंडिया के लिए फोटोशूट के कुछ फोटोज अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए
  • विराट कोहली अपनी पत्‍नी अनुष्‍का के फोटोज देखकर क्‍लीन बोल्‍ड हो गए हैं
  • भारतीय क्रिकेटर ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी पत्‍नी अनुष्‍का के लिए प्‍यार दर्शाया है

Anushka Sharma Hot Photos: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा कोरोना वायरस महामारी के कारण अपने अभिनय के काम से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हुए अपने फैंस व पति विराट कोहली को एंगेज रख रही हैं। इस समय फिल्‍म की शूटिंग करना तो बिलकुल भी मुमकिन नहीं है, तो कैमरा के पीछे के कुछ प्रोजेक्‍ट्स हैं, जिसने अनुष्‍का शर्मा को काम में व्‍यस्‍त कर रखा है।

कुछ समय पहले अनुष्‍का शर्मा चर्चा में आईं जब उन्‍होंने वोग इंडिया के लिए फोटोशूट के पिक्‍चर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए। अनुष्‍का के खूबसूरत फोटोज ने न सिर्फ फैंस को प्रभावित किया, बल्कि उनके पति विराट कोहली का भी दिल जीता। कोहली ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर ही अनुष्‍का शर्मा के प्रति अपने प्‍यार को बयां भी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
@vogueindia @anaitashroffadajania A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्‍का शर्मा ने 39,300 रुपए वाले स्विमवीयर में फोटोशूट कराया जबकि जो शर्ट उन्‍होंने पहनी है, उसकी कीमत 1 लाख 17 हजार रुपए है।

देखिए उनके फोटोशूट की कुछ पिक्‍चर्स:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
SEA you soon! @vogueindia @anaitashroffadajania A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
In the end , it's only a game of light and shadow  @vogueindia @anaitashroffadajania A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 @vogueindia @anaitashroffadajania @chiara.catalano.coccodrive A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वोग से बात करते हुए अनुष्‍का शर्मा ने खुलासा किया था कि वह कोहली से मिलने के कम मौकों को किस तरह भुनाती हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली आमतौर पर अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट कैलेंडर के कारण काफी व्‍यस्‍त रहते हैं। विरुष्‍का के नाम से मशहूर इस जोड़ी शादी के शुरुआती 6 महीनों में एकसाथ 21 दिन बड़ी मुश्किल से बिताए थे।

अनुष्‍का ने कहा था, 'लोगों को लगता है कि मैं विराट से मिलने या वो मुझसे मिलने आता है, तो हम छुट्टी पर होते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। हम दोनों में से कोई एक हमेशा काम पर होता है। हमारी शादी के शुरुआती 6 महीनों में तो हम केवल 21 दिन साथ गुजार पाए थे। जी हां, मैंने दिन गिने थे। इसलिए जब मैं उनसे विदेश में मिलने जाती हूं, तो हमारी कोशिश दिन में एक बार साथ भोजन करने की होती है। यही हमारे लिए सबसे विशेष समय होता है।'

अनुष्‍का शर्मा ने कोरोना वायरस महामारी के कारण लोगों को हो रही परेशानी के प्रति संवेदना प्रकट की थी। उन्‍होंने कहा था, 'मैंने पिछले कुछ महीनों में जो असुविधाएं झेली तो इसकी तुलना उन लोगों से कर सकती हूं, जिनके ऊपर ज्‍यादा असर पड़ा होगा। लोग अपने घर नहीं लौट पा रहे हैं। कुछ लोगों की कमाई रुक गई। कुछ लोग भूख से परेशान हैं तो दुर्भाग्‍यवश कई लोग बीमारी से ग्रसित हो चुके हैं। मैं हमेशा से वास्‍तविक रही हूं, लेकिन मुझे अब जिंदगी के मायने ज्‍यादा समझ आने लगे हैं।'

जहां एक्‍ट्रेस इस समय अपने पति विराट कोहली के साथ क्‍वालिटी समय बिता रही हैं, वहीं वो ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स के लिए कंटेट बनाने में भी व्‍यस्‍त हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर