Asia Cup 2022: पाकिस्तान को फिर लग सकता है झटका, चोटिल हुआ एक और तेज गेंदबाज

शाहीन अफरीदी के चोट की वजह से एशिया कप से बाहर होने के बाद एक और तेज गेंदबाज की चोट ने टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा दी है।

Mohammad-Wasim-Mohammad-Rizwan
मोहम्मद वसीम और मोहम्मद रिजवान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गुरुवार को अभ्यास सत्र के बाद मोहम्मद वसीम जूनियर ने की है पीठ में दर्द की शिकायत
  • उनकी पीठ का एमआरआई कराने का लिया गया है फैसला
  • शुक्रवार को स्कैन की रिपोर्ट आने के बाद किया जाएगा उनके टीम में रहने या नहीं रहने का फैसला

दुबई: एशिया कप 2022 से शाहीन अफरीदी का बाहर होना पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका था। इससे उबरने की कोशिश कर रही पाकिस्तानी टीम को एक ओर झटका लग सकता है। टीम में शामिल तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर ने गुरुवार को अभ्यास सत्र में शामिल होने के बाद अपनी पीठ में दर्द की शिकायत की है। इस खबर ने पाकिस्तानी टीम की चिंता बढ़ा दी है। 

ऐसे में पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट ने रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले अपने पहले और अहम मुकाबले से पहले वसीम की पीठ का एमआरआई स्कैन कराने का फैसला किया है। माना जा रहा है कि उनकी स्कैन रिपोर्ट शुक्रवार शाम तक आ जाएगी। 

मोहम्मद वसीम के एशिया कप में खेलना या नहीं खेलने का फैसला उनकी स्कैन रिपोर्ट के आधार पर किया जाएगा। टीम मैनेजमेंट को आशा है कि तेज गेंदबाज की पीठ का दर्द गंभीर नहीं है लेकिन एहतियातन उनका स्कैन कराने का फैसला किया गया है। भारत के खिलाफ 28 अगस्त के मुकाबले के बाद पाकिस्तान को अपने दूसरे ग्रुप मुकाबले में हॉन्गकॉन्ग से 2 सितंबर को भिड़ना है। ऐसे में पाकिस्तान के दल में फिट गेंदबाजों का होना जरूरी है। 
(डेवलपिंग स्टोरी)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर