भारत के खिलाफ सुपर-फोर के मुकाबले से पहले पाकिस्तान को लगा झटका, बाहर हुआ युवा गेंदबाज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ रविवार को दुबई में खेले जाने वाले एशिया कप 2022 के सुपर फोर के मुकाबले से पहले तगड़ा झटका लगा है।

Shahnawaz-Dahani
शाहनवाज दहानी  |  तस्वीर साभार: AP

दुबई: भारत के खिलाफ रविवार को एशिया कप 2022 के सुपर-फोर राउंड के मुकाबले से पहले पाकिस्तान की टीम को बड़ा झटका लगा है। अबतक टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी चोट के कारण चिरप्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मैच से बाहर हो गए हैं। 

दहानी की मांसपेशियों में खिंचाव है। इस वजह से वो इस महामुकाबले से बाहर हो गए हैं। भारत के खिलाफ 28 अगस्त को खेले गए ग्रुप दौर के मुकाबले में दहानी ने 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए उपयोगी पारी खेली थी और टीम को 147 रन के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की थी। 

दहानी को अगले 48 से 72 घंटों तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की मेडिकल टीम की निगरानी में रहना होगा। अबतक टूर्नामेंट में खेले दो मैच में दहानी ने छह की इकॉनमी से रन दिये है और एक सफलता हासिल कर सके हैं। उनकी जगह भारत के खिलाफ मुकाबले में किसे खिलाया जाए इसको लेकर पाकिस्तान की टीम को मशक्कत करनी पड़ेगी। पाकिस्तान के पास दहानी की जगह दो तेज गेंदबाजों मोहम्मद हसनैन और स्पिनर हसन अली को खिलाने के विकल्प हैं। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर