भारत के खिलाफ सीरीज गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने दिया ये बयान

क्रिकेट
Updated Dec 08, 2020 | 19:03 IST | IANS

Australian captain Aaron Finch: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवर क्रिकेट टीम के कप्तान आरोन फिंच ने इस सीरीज को रोमांचक बताया और क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

Aaron Finch and Virat Kohli
आरोन फिंच और विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: AP

सिडनी: तीसरे और अंतिम टी-20 में भारत को हराने के बाद आस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि यह एक अच्छी सीरीज रही और जिस तरह से उनके खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया, उस पर उन्हें गर्व है। आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में तीसरे और अंतिम टी-20 में भारत को 12 रनों से हरा दिया। भारत ने हालांकि इस हार के बावजूद तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

फिंच ने मैच के बाद कहा, "यह एक अच्छी सीरीज थी। पहले दो मैच हमारे लिए सही नहीं रहे, लेकिन तीसरे मैच में हमने वापसी की। पहली बार हमारी टीम में दो लेग स्पिनर थे और छोटी बाउंड्री होने के बावजूद उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की। इसलिए इस जीत का श्रेय उन्हें जाता है।"

उन्होंने कहा, "स्वीपसन ने सातवें ओवर में शिखर धवन और कोहली को आउट करके हमें मैच में ला दिया। लेकिन जाम्पा ने भी शानदार गेंदबाजी की। पिछले 18 महीनों से हमने व्हाइट बॉल क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है और मुझे अपनी टीम पर गर्व है।"

अब दोनों टीमों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी जानी है। इसका पहला मैच 17 दिसम्बर से एडिलेड में खेला जाएगा, जो दोनों टीमों के बीच का अब तक का पहला पिंक बॉल टेस्ट होगा। विराट कोहली इस मैच के बाद पेटरनिटी लीव पर चले जाएंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर