लौट रहा है दिग्गज कप्तान व बल्लेबाज, भारत के खिलाफ इस दिन होगी मैदान पर वापसी

क्रिकेट
भाषा
Updated Oct 14, 2021 | 22:42 IST

Aaron Finch fitness update, T20 World Cup 2021: आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए अच्छी खबर है कि उनके स्टार कप्तान वापसी को तैयार हैं। वो भारत के खिलाफ इस दिन मैदान पर उतरेंगे।

Aaron Finch
आरोन फिंच  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच समय से पहले अपनी इंजरी से उबर गए हैं
  • लंबे समय से अपनी फिटनेस को लेकर जूझ रहे थे आरोन फिंच
  • टी20 विश्व कप 2021 से पहले भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में मैदान पर उतरेंगे

Aaron Finch Injury Update: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच अगस्त में हुई घुटने की सर्जरी से समय से पहले ही उबर गये हैं जिससे वह 20 अक्टूबर को भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप अभ्यास मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे। शुरू में फिंच की ऑस्ट्रेलिया के न्यूजीलैंड (18 अक्टूबर) और भारत (20 अक्टूबर) के खिलाफ दो अभ्यास मैचों में उपलब्धता पर संशय जताया जा रहा था।

उन्होंने गुरूवार को टूर्नामेंट से पूर्व वर्चुअल कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हां, यह (घुटना) ठीक है। मुझे लगता है कि सर्जरी के बाद कल इसे नौ हफ्ते हो जायेंगे। इसलिये सब कुछ ठीक से चल रहा है। यह निर्धारित समय से शायद दो हफ्ते पहले ही है।’’

फिंच ने दोहराया कि डेविड वार्नर टी20 विश्व कप के लिये तैयार होंगे जिन्हें खराब फार्म के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के यूएई चरण के आखिर में सनराइजर्स हैदराबाद ने अंतिम एकादश से बाहर कर दिया था।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि पिछले कई वर्षों में हमने वार्नर को दुनियाभर की टीमों के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए देखा है, वह काफी बेहतर खिलाड़ी है। मुझे उसकी तैयारियों को लेकर कोई परेशानी नहीं है।’’ ऑस्ट्रेलियाई टीम 23 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना टी20 विश्व कप अभियान शुरू करेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर