भारत के खिलाफ इस खिलाड़ी से ओपनिंग करा सकता है ऑस्ट्रेलिया

क्रिकेट
भाषा
Updated Nov 16, 2020 | 19:10 IST

India tour of Australia 2020: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में कौन से खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ओपनिंग कर सकते हैं इस पर सस्पेंस बना हुआ है। कप्तान टिम पेन इनके पक्ष में हैं।

Joe Burns
जो बर्न्स  |  तस्वीर साभार: AP

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विल पुकोवस्की को टेस्ट क्रिकेटमें पदार्पण के लिये इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि कप्तान टिम पेन भारत के खिलाफ श्रृंखला में खराब फार्म से जूझ रहे जो बर्न्स से ही पारी का आगाज कराना चाहते हैं।

पुकोवस्की ने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में लगातार दो दोहरे शतक समेत काफी रन बनाये । इसके बावजूद पेन ने संकेत दिया कि डेविड वार्नर के साथ बर्न्स ही पारी की शुरूआत कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘बर्न्स ने पिछले साल अच्छा प्रदर्शन किया था । उसकी और वार्नर की साझेदारी टीम के लिये जरूरी है। उन्होंने पिछले साल हमें अच्छी शुरूआत दिलाई। बर्न्स फार्म में नहीं है लेकिन हमें पता है कि वह कितना उपयोगी है  उसका टेस्ट क्रिकेट में औसत 40 के करीब है और मैं चाहता हूं कि वह पारी की शुरूआत करे।’’

पूर्व कप्तान मार्क टेलर, इयान चैपल, माइकल क्लार्क और किम ह्यूज समेत कई पूर्व खिलाड़ियों ने एडीलेड ओवल पर पुकोवस्की को उतारने की हिमायत की है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन व कप्तान किसके पक्ष में फैसला लेते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर