AUS vs SL: श्रीलंका दौरे से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम पर कोरोना का वार

Australia tour of Sri Lanka 2022: श्रीलंका दौरे पर जाने से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को करारा झटका लगा है। उनके नए कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड सीरीज से पहले कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

Andrew McDonald covid-19 positive
एंड्रयू मैकडोनाल्ड  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया का श्रीलंका दौरा 2022
  • श्रीलंका दौरे से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम पर कोविड-19 का वार
  • मेहमान ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच कोविड की चपेट में आए

Australia tour of Sri Lanka 2022: ऑस्ट्रेलिया को अपने आगामी श्रीलंका दौरे से ठीक पहले करारा झटका लग गया है। टीम के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड को टीम के साथ अपने पहले बड़े दौरे से ठीक पहले उससे कुछ समय के लिए अलग होना पड़ रहा है। दरअसल, मुख्य कोच मैकडोनाल्ड कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

आस्ट्रेलियाई टीम के श्रीलंका रवाना होने से पहले बुधवार को कराई गई जांच में 40 वर्षीय कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड पॉजिटिव पाये गए हैं। वो एक हफ्ते मेलबर्न में पृथकवास में रहेंगे और आठ जून को दूसरे टी20 से पहले कोलंबो में टीम के साथ जुड़ेंगे। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, "ऑस्ट्रेलियाई पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं और वो बाद में श्रीलंका जायेंगे।"

मुख्य कोच मैकडोनाल्ड की गैर मौजूदगी में सहायक कोच माइकल डि वेनुटो टीम का मार्गदर्शन करेंगे। ऑस्ट्रेलिया और मेजबान श्रीलंकाई क्रिकेट टीमों के बीच तीन टी20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीमित ओवर क्रिकेट सीरीज के बाद गॉल में दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आयोजन भी होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर