आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंकाई लोगों को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर का संदेश

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Jul 12, 2022 | 16:22 IST

David Warner tweet for Sri Lankans: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने श्रीलंका के लोगों के लिए एक खास संदेश लिखा है जो इस समय आर्थिक व राजनीतिक संकट से जूझ रहे हैं।

David Warner
डेविड वॉर्नर  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का संदेश
  • श्रीलंकाई लोगों के लिए वॉर्नर ने लिखा संदेश
  • आर्थिक व राजनीतिक संकट से जूझ रहे हैं श्रीलंकाई

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने श्रीलंका के स्वागत करने वाले लोगों के लिए एक अच्छा संदेश लिखा है, जिन्होंने देश में आर्थिक और राजनीतिक संकट का सामना किया। देश में राजनीतिक अस्थिरता के मद्देनजर ईंधन, दवाओं और आवश्यक वस्तुओं की भारी कमी के साथ द्वीप राष्ट्र सात दशकों से अधिक समय में सबसे खराब संकट से गुजर रहा है।

फिर भी, लोग बड़ी संख्या में मैच देखने के लिए उमड़ पड़े और न केवल घरेलू टीम बल्कि आस्ट्रेलियाई लोगों का भी उत्साहवर्धन किया कि उन्होंने इस उथल-पुथल के बीच देश का दौरा करने के लिए सहमत होने के लिए मेहमानों का आभार व्यक्त किया।

यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया के सफेद गेंद के कप्तान एरोन फिंच भी सीमित ओवरों की श्रृंखला के दौरान अपनी टीम को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत थे, जिसमें तीन टी20 और पांच एकदिवसीय मैच शामिल थे, जो 24 जून को आर प्रेमदासा स्टेडियम में संपन्न हुआ था। सोमवार को, दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के समापन पर वार्नर ने श्रीलंका के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम पर संदेश लिखा।

वार्नर ने कहा, "एक अत्यंत कठिन समय के दौरान यहां हमारी मेजबानी करने के लिए श्रीलंका का धन्यवाद। हम यहां आने और उस मैच को खेलने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी हैं, जिसे हम प्यार करते हैं और जानते हैं कि आप सभी का समर्थन करना पसंद करते हैं। आपने हमारा दिल से स्वागत किया, जिससे हम इस यात्रा को कभी नहीं भूलेंगे।"

श्रीलंका के राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर जब लाखों लोग सड़कों पर उतर रहे थे, तब देश विरोध की आवाज उठ रही थी, लेकिन महीने भर की यह श्रृंखला बिना किसी रुकावट के सुचारू रूप से खेली गई।

वार्नर ने आगे कहा, "मैं आपके अद्भुत देश से प्यार करता हूं, क्योंकि आपके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है और आप हमेशा बेहतर तरीके से हमारा स्वागत करते हैं, उसके लिए धन्यवाद।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर