क्या आगामी दौरों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम से हट जाएंगे कई खिलाड़ी? इस धुरंधर ने कहा- 'मुझे हैरानी नहीं होगी'

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 09, 2021 | 21:12 IST

Ashton Agar on critical situation of Australian cricket team: क्या आने वाले दिनों में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे से कई खिलाड़ी अपना नाम वापस ले लेंगे?

Ashton Agar
Ashton Agar  |  तस्वीर साभार: AP, File Image
मुख्य बातें
  • एश्टन एगर ने बताई ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ी अंदर की बात
  • ऑस्ट्रेलिया के आगामी विदेशी दौरों से बाहर हो सकते हैं कई खिलाड़ी?
  • ऑस्ट्रेलियाई टीम को वेस्टइंडीज और बांग्लादेश का दौरा करना है

ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एश्टन एगर ने कहा कि यदि देश के प्रमुख क्रिकेटर आगामी दौरों से हटते हैं तो उन्हें हैरानी नहीं होगी क्योंकि महामारी के दौरान खिलाड़ियों के मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव को देखते हुए खेल से विश्राम लेना अपरिहार्य है। इंडियन प्रीमियर लीग को स्थगित किये जाने के बाद आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मालदीव में कुछ समय बिताने के बाद आस्ट्रेलिया जाना पड़ा जहां वे अपने परिवार से मिलने से पहले सिडनी में 14 दिन तक पृथकवास पर रहे थे।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को अब सीमित ओवरों की श्रृंखलाएं खेलने के लिये वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे पर जाना है। रिपोर्टो के अनुसार स्टीव स्मिथ और पैट कमिन्स सहित सात शीर्ष खिलाड़ी इन दौरों से हट सकते हैं। आस्ट्रेलिया की संभावित टीम में छह नये खिलाड़ियों को जोड़े जाने से इस अटकलबाजी को बल मिला।

एगर ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा, ''मुझे इससे (​खिलाड़ियों के हटने) कतई हैरानी नहीं होगी और मैं इसे समझता हूं।'' उन्होंने कहा, ''यह समझना मुश्किल नहीं है। ये खिलाड़ी लंबे समय से बाहर रहे हैं और जब तक आप स्वयं को उनकी जगह नहीं रखते तब तक आप यह नहीं समझ सकते कि इसका कितना मानसिक प्रभाव पड़ता है।''

'नाइन मीडिया' की रिपोर्ट के अनुसार कमिन्स, डेविड वार्नर, स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, केन रिचर्डसन और झाय रिचर्डसन इन दौरों से हट सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर