जन्मदिन पर रोमांटिक हुआ टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, गर्लफ्रेंड को शादी के लिए किया प्रपोज - देखिए PHOTOS

Axar Patel proposes girlfriend on his birthday: भारतीय टीम के क्रिकेटर अक्षर पटेल ने अपने 28वें जन्मदिन पर अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को शादी के लिए प्रपोज किया।

Axar Patel propose girlfriend Meha
अक्षर पटेल और मेहा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षर पटेल ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई
  • जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड मेहा को किया शादी के लिए प्रपोज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुुई दोनों की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने गुरुवार को अपने 28वें जन्मदिन को और खास बना दिया। अक्षर ने जन्मदिन के जश्न के बीच अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। अक्षर पटेल ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में मेहा को प्रपोज किया और बाद में सगाई का खुलासा भी कर दिया। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई उनकी तस्वीरें अब वायरल हैं।

गुजरात क्रिकेट टीम में अक्षर पटेल के साथ खेलने वाले उनके दोस्त चिंतन गाजा ने सबसे पहले उन पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। इन तस्वीरों में देखा गया कि शानदार तैयारी के साथ अक्षर पटेल ने अपने जन्मदिन पर एक घुटने पर बैठकर गर्लफ्रेंड मेहा को शादी के लिए प्रपोज किया।

Axar patel and mehaAkshar Patel with girlfriend Meha

अक्षर और उनकी पार्टनर द्वारा शुरुआत में सोशल मीडिया पर सगाई की आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई लेकिन अक्षर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ लिखे संदेश में सब कुछ साफ कर दिया। उन्होंने सगाई का खुलासा करते हुए कहा, "आज हमारी जिंदगी की एक नई शुरुआत है। हमेशा साथ।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshar Patel (@akshar.patel)

Axar Patel with fiance Meha

इस भारतीय ऑलराउंडर ने कुछ महीने पहले घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करके फैंस का दिल जीता था लेकिन चोटिल होने के कारण वो कुछ समय तक मैदान से बाहर रहे। अब वो फिट हैं और जल्द ही मैदान पर नजर आ सकते हैं। आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने उनको रिटेन करने का फैसला किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर