पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने जर्सी पर लगा रखा था शराब का लोगो, पकड़े जाने पर सुर बदले

Babar Azam, Somerset cricket team, 4 September news: पाकिस्तान की सीमित ओवर क्रिकेट टीमों के कप्तान बाबर आजम की एक गलती पकड़ी गई और उसके बाद उन्हें बैकफुट पर आना पड़ा है।

Babar Azam
बाबर आजम (Somerset Club)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बाबर आजम ने समरसेट की टीम जर्सी पर लगाया था शराब कंपनी का लोगो
  • नियमों के खिलाफ उठाया था पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कदम
  • गलती पकड़े जाने पर सुर बदले, कहा- हटा लूंगा लोगो

कराची: पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम जब से अपनी राष्ट्रीय टीम के शीर्ष खिलाड़ी बने हैं, तब से वो आए दिन किसी ना किसी चीज को लेकर चर्चा में हैं। इंग्लैंड सीरीज में औसत प्रदर्शन के बाद बाबर आजम अब एक नए विवाद में फंसते दिखे हैं। इंग्लिश काउंटी क्लब समरसेट की ओर से खेलते हुए उन्होंने अपनी टीम जर्सी पर शराब की कंपनी का लोगो लगाया था। गलती पकड़ी गई तो अब उनके सुर बदल गए हैं। 

बाबर आजम ने अपनी गलती पकड़े जाने पर समरसेट क्रिकेट क्लब से कहा है कि वो इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट प्रतियोगिता के दौरान अपनी शर्ट पर शराब कंपनी का लोगो नहीं लगाएंगे। बाबर पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा समाप्त हाने के बाद समरसेट से जुड़े थे। उन्हें पिछले मैच में ऐसी शर्ट पहने हुए देखा गया जिसके पीछे शराब कंपनी का लोगो लगा था।

सोशल मीडिया पर हुई आलोचना, बैकफुट पर आए

उनकी इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की लेकिन पाकिस्तानी कप्तान के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की कि समरसेट के साथ उनके अनुबंध में उन्होंने स्पष्ट किया है वह किसी शराब कंपनी का लोगो लगाकर उसका प्रचार नहीं करेंगे। सूत्रों ने कहा, ‘जाहिर है कि बाबर की शर्ट के पीछे लोगो गलती से लगा था और काउंटी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि अगले मैच के लिये उसे हटा दिया जाएगा।’

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर