WI vs BAN: बांग्‍लादेश का तेज गेंदबाज हुआ चोटिल, आगामी वेस्‍टइंडीज दौरे से बाहर

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated May 31, 2022 | 22:34 IST

Shohidul Islam injury: बांग्‍लादेश के तेज गेंदबाज शोहिदुल इस्‍लाम आगामी वेस्‍टइंडीज दौरे से बाहर हो गए हैं। बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस्‍लाम के बाहर होने की पुष्टि कर दी है।

Shohidul Islam
शोहिदुल इस्‍लाम 
मुख्य बातें
  • बांग्‍लादेश के तेज गेंदबाज शोहिदुल इस्‍लाम को साइड स्‍ट्रेन हुआ
  • शोहिदुल इस्‍लाम आगामी वेस्‍टंडीज दौरे से बाहर हो गए हैं
  • बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस्‍लाम के बाहर होने की पुष्टि की

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के चयनकर्ता मिनहाजुल आबेदीन ने मंगलवार को पुष्टि की है कि बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शोहिदुल इस्लाम साइड स्ट्रेन के कारण वेस्टइंडीज के आगामी दौरे से बाहर हो गए हैं।

पिछले साल टी20 सीरीज में पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू करने वाले शोहिदुल को आगामी दौरे के लिए टेस्ट और टी20 टीम में शामिल किया गया था, जिसमें तीन मैचों की वनडे सीरीज भी शामिल है।

क्रिकबज की रिपोर्ट में कहा गया है कि 22 वर्षीय हसन महमूद के दौरे में शोहिदुल की जगह लेने की संभावना है। हसन को पीठ को पीठ की समस्या का सामना करना पड़ा था और उन्हें जनवरी 2021 में न्यूजीलैंड दौरे से बीच में ही लौटना पड़ा था। ढाका प्रीमियर लीग के अंतिम सीजन में चोट लगने और प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटने के बाद तेज गेंदबाज एक लंबे पुनर्वास से गुजरे थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर