BAN vs PAK 2nd T20I Live Cricket Streaming: जानें, कब और कैसे देखें बांग्लादेश-पाकिस्तान दूसरा टी20 मैच लाइव

Bangladesh vs Pakistan (BAN vs PAK) 2nd T20I Live Cricket Score Streaming Online: आज बांग्लादेश और पाकिस्तान सीरीज के दूसरे टी20 मैच में टकराएंगे। जानिए, कब और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण?

Bangladesh vs Pakistan 2nd T20I Live Streaming
बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान दूसरा टी20 मैच लाइव स्ट्रीमिंग (साभार ICC)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा आज
  • शुक्रवार को खेले गए पहले मुकाबले में बांग्लादेश को करना पड़ा है हार का सामना
  • पाकिस्तानी टीम की नजर इस मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने पर होगी।

Bangladesh vs Pakistan (BAN vs PAK) 2nd T20I Live Cricket Score Streaming Online: ؑआज बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज की दूसरा मैच खेला जाएगा। शुक्रवार को खेले गए सीरीज के पहले मैच में मेहमान पाकिस्तान ने रोमांचक मुकाबले में चार गेंद और 4 विकेट शेष रहते जीत हासिल कर ली। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेशी टीम को निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 127 रन के स्कोर पर रोक दिया।

इसके बाद जीत के लिए मिले 128 रन के लक्ष्य को पाकिस्तान ने खराब शुरुआत के बावजूद 4 गेंद और 4 विकेट शेष रहता हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तानी टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। अब उसकी नजर लगातार दूसरी जीत हासिल करके सीरीज अपने नाम करने पर होगी। आइए जानते हैं कि सीरीज के दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण आप कब और कैसे देख सकते हैं?

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच दूसरा टी20 मुकाबला कब खेला जाएगा? (When Bangladesh vs Pakistan 2nd T20I Match will be played?)

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच तीन मैच की सीरीज का दूसरा टी20 मैच का 20 नवंबर (शनिवार) को खेला जाएगा।

किस मैदान पर खेला जाएगा बांग्लादेश और पाकिस्तान दूसरा टी20 मैच? (Where Bangladesh vs Pakistan 2nd T20I Match to be played?)

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच दूसरा टी20 मुकाबला भी ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय बांग्लादेश और पाकिस्तान दूसरा टी20 मैच शुरू होगा? (what time will Bangladesh vs Pakistan 2nd T20I Match begin?)

बांग्लादेश और पाकिस्तान का दूसरा टी20 मैच भारतीय समयानुसार दोपहर डेढ़ बजे शुरू होगा। 

कौन से चैनल पर बांग्लादेश और पाकिस्तान दूसरा टी20  मैच का लाइव प्रसारण होगा? (Which channel will telecast Bangladesh vs Pakistan 2nd T20I Match in India?)

बांग्लादेश और पाकिस्तान के दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण भारत में किसी चैनल पर नहीं हो रहा है। मैच के सीधे प्रसारण का लुत्फ उठाने के लिए आप फैन कोड एप का सहारा लेना पड़ेगा। 

बांग्लादेश और पाकिस्तान दूसरे टी20 मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? ? (How to watch the live streaming of the Bangladesh vs Pakistan 2nd T20I Match?)

बांग्लादेश और पाकिस्तान दूसरे टी20 मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप फैन कोड एप पर देख सकते हैं। पाकिस्तान के बांग्लादेश दौरे के प्रसारण अधिकार उसे प्राप्त हैं। मैच से जुड़ी ताजा जानकारी और अपडेट्स आप टाइम्‍स नाउ नवभारत पर भी हासिल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर