Virat vs Anderson VIDEO: विराट-एंडरसन के बीच हुई नोक-झोंक का पूरा वीडियो आया सामने, जानिए किसने क्या कहा था

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Aug 20, 2021 | 21:07 IST

Virat Kohli and James Anderson verbal war, Viral Video: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के महान तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच लॉर्ड्स टेस्ट में जो नोक-झोंक हुई, उसका पूरा वीडियो आ गया है।

Virat Kohli and James Anderson fight
विराट कोहली और जेम्स एंडरसन (Instagram video/AP) 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली और जेम्स एंडरसन की बीच हुई कहासुनी का वीडियो हुआ वायरल
  • बार्मी आर्मी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया दोनों दिग्गजों के बीच हुई नोक-झोंक का वीडियो
  • लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान हुआ था वाकया, विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच पुरानी है प्रतिद्वंद्विता

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच ना सिर्फ भारत की जीत के कारण यादगार रहा बल्कि मैदान पर दोनों टीमों के बीच नोंक-झोंक ने भी इस ओर सभी का ध्यान खींचा। बार्मी आर्मी इंग्लैंड क्रिकेट समर्थकों का क्लब है जो दुनिया भर में टीम का समर्थन करता है। इन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच बहस होती दिख रही है।

यह मामला चौथे दिन के खेल के दौरान का है जब भारतीय टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। वीडियो के अनुसार, एंडरसन के बार-बार कुछ बोलने पर कोहली गुस्सा हो रहे थे। वीडियो में कोहली एंडरसन से यह कहते दिख रहे हैं, "वो क्या है। फिर से मुझे अपशब्द कह रहे हो, जसप्रीत बुमराह की तरह।

एंडरसन ने जवाब देते हुए कहा, "तुम मुझे कुछ भी कह सकते हो? कोई और नहीं कर सकता।" कोहली ने फिर कहा, "तुम अपने बनाए नियम से खेल रहे हो। तुम मुझे दौड़ने पर बोल रहे हो। यह तुम्हारा आंगन नहीं है।"

इस पर एंडरसन ने कहा, "मेरे ख्याल से गेंदबाज भी क्रीज पर दौड़ सकते हैं।" कोहली ने कहा, "अधिक उम्र आपको ऐसा बनाती है।" भारत और इंग्लैंड के बीच रिश्ते उस वक्त तल्ख हुए जब तीसरे दिन बुमराह ने एंडरसन को लगातार शॉर्ट डिलेवरी फेंकी।

भारतीय फील्डिंग कोच आर. श्रीधर के अनुसार, एंडरसन ने दिन के खेल के अंत में बुमराह की माफी को स्वीकार नहीं किया था। जेम्स एंडरसन और विराट कोहली के बीच मैदान पर पुरानी प्रतिद्वंद्विता है और आने वाले मैचों में ये फिर से नजर आ सकती है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर