BCCI और ईसीबी ने क्रिकेट संबंधों को मजबूत करने के लिए एमओयू किया साइन

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Sep 19, 2020 | 18:29 IST

BCCI and ECB MoU:बीसीसीआई और एमिरेट्स बोर्ड ने क्रिकेट संबंधों को जबूत करने के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं। यूएई में ही इस साल आईपीएल का 13वां सीजन भी हो रहा है।

Khalid Al Zarooni Jay Shah
खालिद अल जारूनी और जय शाह 

दुबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दोनों देशों के बीच के क्रिकेट रिश्तों को मजबूत करने के लिए शनिवार को एक एमओयू पर हस्ताक्षर किए। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने शनिवार को ट्वीट करते इसकी जानकारी दी। 

जय शाह ने लिखा, 'मैंने और ईसीबी के उपाध्यक्ष खालिद अल जारूनी ने एमओयू और होस्टिंग एग्रीमेंट पर साइन किए। हमारा मकसद दोनों देशों के बीच क्रिकेट रिश्ते मजबूत करना है।' शाह ने कहा कि इस दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और कोषाध्यक्ष अरुण धूमल भी मौजूद थे। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) इस साल आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन कर रहा है। आईपीएल की शुरुआत शनिवार को ही होनी है और यह 10 नवम्बर तक चलेगा। 

पहला मुकाबला अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडिमय में चेन्नई सुपर किंग्स और मौजूदा चैम्पियम मुम्बई इंडियंस के बीच होगा। आईपीएल-13 के मैच अबू धाबी के अलावा दुबई और शारजाह में खेले जाएंगे। दुबई को 24, अबू धाबी को 20 और शारजाह को 12 मैचों की मेजबानी करनी है।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर